हम दो बार टाइटल जीत चुके हैं इसलिए...शाहीन अफरीदी ने लगातार छह मैचों में मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान

शाहीन अफरीदी (Photo Credit -  Lahore Qalandars Twitter)
शाहीन अफरीदी (Photo Credit - Lahore Qalandars Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपनी टीम को मिली लगातार छठी हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंजरी की वजह से उनकी टीम थोड़ा अनसेटल हो गई है। हालांकि वो दो बार के चैंपियन हैं और इसी वजह से आखिर तक हार नहीं मानेंगे। अफरीदी ने बचे हुए मैचों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

PSL के 14वें मैच में मुल्तान सुल्तांस ने लाहौर कलंदर्स को 60 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। जवाब में लाहौर की टीम 17 ओवर में सिर्फ 154 रन बनाकर सिमट गई। उस्मान खान को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। शाहीन अफरीदी की टीम की ये लगातार छठी हार है और इस सीजन अभी तक वो एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि टीम को अपने होम ग्राउंड में ये हार मिली।

हम बचे हुए चार मैचों को जीतने की कोशिश करेंगे - शाहीन अफरीदी

मैच के बाद बातचीत के दौरान शाहीन अफरीदी ने टीम को मिल रही लगातार हार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

सबसे पहले मैं लाहौर के क्राउड को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने लाहौर और अच्छी क्रिकेट को सपोर्ट किया। लोग बड़ी संख्या में मैच देखने के लिए आए। पहले पांच मैचों में हम अनलकी थे। इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी इंजरी का शिकार भी हो गए हैं और इसी वजह से हर एक मैच में हमें अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना पड़ रहा है। हम दो बार पीएसएल का टाइटल जीत चुके हैं, इसलिए हार नहीं मानेंगे। चार मैच और बचे हुए हैं और उसमें हम अच्छी क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता