Create

शाहीन अफरीदी ने बताया कि भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले शाहिद अफरीदी ने उनसे क्या कहा था

शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की थी
शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की थी

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afrid) ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस बड़े मैच से पहले उन्हें क्या सलाह दी थी। उन्होंने बताया कि भारत के खिलाफ इससे पहले उन्होंने केवल एक ही मुकाबला खेला था और इसीलिए उन्होंने शाहिद अफरीदी से सलाह मांगी।

शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में जबरदस्त घातक गेंदबाजी की थी। उन्होंने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा को आउट कर बड़ा झटका दिया था और उसके बाद एक बेहतरीन गेंद पर केएल राहुल को भी बोल्ड कर दिया था। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का भी विकेट निकाला था। उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के बदौलत ही पाकिस्तान की टीम पहली बार भारत को वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में हराने में कामयाब रही। शाहीन अफरीदी को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

शाहिद अफरीदी ने मुझसे कुछ स्पेशल करने को कहा था - शाहीन अफरीदी

जियो सुपर से बातचीत में शाहीन अफरीदी ने बताया कि शाहिद अफरीदी ने मैच से पहले उन्हें क्या अहम सलाह दी थी। उन्होंने कहा,

जब भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में हमारा मैच था तो मैंने लाला से बात करने की इच्छा जताई। क्योंकि इससे पहले मैंने इंडिया के खिलाफ केवल एक ही मुकाबला खेला था और वो भी एशिया कप में जो वनडे फॉर्मेट था। ये एक टी20 मुकाबला था और हमने वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ कोई भी मैच नहीं जीता था। इसलिए मैंने सोचा कि ये मेरे लिए एक बड़ा मौका था। इसलिए मैंने लाला से टिप्स मांगी। मैंने उनसे पूछा कि मुझे आज क्या अलग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसा करो कि पूरा स्टेडियम केवल तुम्हें ही नोटिस करे। बॉलिंग और फील्डिंग में अपना 100 प्रतिशत दो। मैंने वही किया और रिजल्ट मिला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment