Create

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, मुख्य खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

सीरीज में पाकिस्तान की टीम आगे चल रही है
सीरीज में पाकिस्तान की टीम आगे चल रही है
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले बड़ा झटका लगा है। पीसीबी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। दूसरा और अंतिम गेस्ट मैच गॉल में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में आगे चल रही है। गॉल में टेस्ट सीरीज के पहले मैच के चौथे दिन अफरीदी के दाहिने घुटने में चोट लग गई थी। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने चार विकेट से जीत दर्ज की।

पीसीबी की रिलीज में कहा गया है कि वह श्रीलंका में टेस्ट टीम के साथ रहेंगे, जहां उनका प्रारंभिक पुनर्वास और प्रबंधन टीम के मेडिकल स्टाफ की देखरेख में जारी रहेगा।

अफरीदी ने शुरुआती टेस्ट की पहली पारी में 14.1 ओवर में 58 रन देकर 4 विकेट हासिल करते हुए मेजबान टीम को 222 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि श्रीलंका की दूसरी पारी में उनकी भागीदारी काफी कम थी, उन्होंने महज 7 ओवर की गेंदबाजी की थी। टेस्ट टैली में 100 विकेट से एक कदम पीछे इस गेंदबाज ने असहजता के कारण चौथे दिन मैदान छोड़ दिया था। अब उनकी चोट की गहराई का पता चला है।

🏖️🤳🏐A relaxing day for the boys at the beach after an enthralling triumph 😎#SLvPAK | #BackTheBoysInGreen https://t.co/cCiwAJpri2

इस बीच श्रीलंका को निर्णायक मैच से पहले अपने खिलाड़ियों की चोट की चिंता है क्योंकि ऑफ स्पिनर महेश तीक्ष्णा अपने गेंदबाजी हाथ में चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। मेहमान टीम ने 342 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...