Create

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी नीदरलैंड्स के खिलाफ दो वनडे से बाहर

पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन मैच खेलेगी
पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन मैच खेलेगी
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) नीदरलैंड्स के खिलाफ दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से बाहर हो गए हैं। अफरीदी चोट के कारण बाहर हुए हैं। इससे पहले भी उनकी चोट को लेकर अपडेट आया था लेकिन अब स्थिति साफ़ है।

पीसीबी के बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान की टीम दुनिया के तीसरे नंबर के वनडे गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की सेवाओं के बिना होगी। वह घुटने की चोट के कारण पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। युवा तेज गेंदबाज घुटने की चोट से उबर रहे हैं जो पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के दौरान उन्हें लगी थी।

शाहीन की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि यह युवाओं के लिए आगे आने और अपना कौशल दिखाने का मौका है। बाबर की अगुवाई वाली पाकिस्तान एकदिवसीय टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ मंगलवार से रॉटरडैम में शुरू होने वाली पहली द्विपक्षीय श्रृंखला में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तीन मैचों की श्रृंखला आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है जहां मेहमान टीम 90 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। बाबर की टीम तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल करने की कोशिश करेगी। नीदरलैंड्स की टीम के लिए काम आसान नहीं होगा। पाकिस्तान की टीम उनसे आगे है। ऐसे में नीदरलैंड्स के लिए भी अपने कौशल में सुधार करने का यह शानदार मौका है। पहला मैच 16 अगस्त से शुरू होगा। दूसरा मुकाबला 18 और तीसरा मैच 21 अगस्त को खेला जाना है।

💯% effort in the field to stay on 🔝#NEDvPAK | #BackTheBoysInGreen https://t.co/mYFNhwJvEz

पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमान, हारिस रऊफ, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और जाहिद महमूद


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...