Create
Notifications

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के पूर्व कोच मिस्बाह उल हक़ और वक़ार यूनिस के लिए किया खास ट्वीट 

शाहीन अफरीदी ने इन दोनों दिग्गजों के लिए किया खास ट्वीट
शाहीन अफरीदी ने इन दोनों दिग्गजों के लिए किया खास ट्वीट
Prashant Kumar
visit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए हालिया कुछ समय काफी हलचल भरा रहा। टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए पाकिस्तान के स्क्वॉड की घोषणा के कुछ समय बाद ही टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक़(Misbah ul Haq) और गेंदबाजी कोच वक़ार यूनिस (Waqar Younis) ने अपने-अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। हालांकि इन दोनों के बतौर कोच काम को लेकर टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने काफी प्रशंसा की और ट्वीट कर धन्यवाद भी दिया। इसके अलावा अफरीदी ने वक़ार यूनिस को अपने करियर का अब तक का बेस्ट कोच बताया।

शाहीन अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तान के दोनों पूर्व कोचों के प्रति आभार व्यक्त किया। अफरीदी ने अपने ट्वीट में मिस्बाह उल हक़ और वक़ार यूनिस के साथ खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,

पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में आपकी सेवाओं के लिए @captainmisbahpk धन्यवाद। @waqyounis99 भाई, आप मेरे लिए अब तक के सबसे अच्छे कोच रहे। मुझे धैर्य और प्यार से सिखाने के लिए धन्यवाद। मैं उन अनमोल सबक के लिए आपका आभारी हूं। #शिक्षक #सम्मान।

शाहीन अफरीदी के ट्वीट के जवाब में वक़ार यूनिस ने भी ट्वीट कर अफरीदी को एक चैंपियन और फाइटर बताया।

धन्यवाद @iShaheenAfridi। आप एक चैंपियन हैं। हमेशा लड़ाकू बनें। आपकी आक्रामकता, प्रतिस्पर्धी प्रकृति और खेल के लिए प्यार आपको एक संपूर्ण पैकेज बनाता है। आप पाकिस्तान के लिए ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहें। मुझसे ज्यादा खुश कोई नहीं होगा अगर मैं आपको ऊंचाइयों को छूते हुए देखूं।
Thank you @iShaheenAfridi. You are a champion. Always be the fighter you are. Your aggression, competitive nature and love for the game makes you a complete package. May you continue to shine for Pakistan 🇵🇰.No one would be happier than me if I see you touching the sky #TheEagle twitter.com/ishaheenafridi…

भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप की शुरुआत करेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए ग्रुप 2 में शामिल है। इस ग्रुप में पाकिस्तान के अलावा पूर्व चैंपियन भारत, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और राउंड 1 के अन्य दो क्वालीफायर शामिल होंगे। पाकिस्तान की टीम अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now