Create
Notifications

काउंटी चैंपियनशिप छोड़कर तत्काल प्रभाव से पाकिस्तान लौटेंगे शाहीन अफरीदी, सामने आई अहम वजह 

Middlesex v Leicestershire - LV= Insurance County Championship
Middlesex v Leicestershire - LV= Insurance County Championship
reaction-emoji
Neeraj
visit

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) काउंटी चैंपियनशिप छोड़कर तत्काल प्रभाव से पाकिस्तान लौटेंगे। मिडिलसेक्स के लिए खेल रहे शाहीन के जून के शुरुआत में वापस लौटने की उम्मीद थी, लेकिन वह तत्काल प्रभाव से पाकिस्तान लौट रहे हैं। जून में पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है और इससे पहले शाहीन वापस आकर अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। मिडलसेक्स द्वारा रिलीज किए गए बयान में क्रिकेट हेड एलन कोलमैन ने कहा,

पिछले महीने से लॉर्ड्स में शाहीन के रहने का हमने लुत्फ उठाया। वह इस टीम में अच्छे से सेटल हो गए हैं और मैदान में हमारे लिए शानदार रहे हैं। उनके साथ काम करना शानदार है। इस साल वह इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं और व्यस्त शेड्यूल के बीच मिडलसेक्स आए थे। यही कारण है कि हम उनके घर वापस जाकर खुद को रिचार्ज करने के अनुरोध को स्वीकार कर रहे हैं। हम जून के अंत में उनकी वापसी के लिए देख रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं हैं कि वह विटैलिटी ब्लास्ट में दमदार वापसी करेंगे।

जून की शुरुआत में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होगी तीन मैचों की वनडे सीरीज

वेस्टइंडीज की टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए जून की शुरुआत में पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली है। इस दौरे का पहला वनडे 08 जून को खेला जाएगा। सीरीज के अन्य दो मुकाबले 10 और 12 जून को खेले जाने हैं। सीरीज के सभी मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे। पिछले साल दिसंबर में ही वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान का दौरा किया था और उसी दौरे पर यह वनडे सीरीज खेली जानी थी, लेकिन वेस्टइंडीज के कैंप में कोरोना के नौ मामले सामने आने के बाद सीरीज को स्थगित करना पड़ा था।

हालांकि, इस दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी जिसे पाकिस्तान ने 3-0 से अपने नाम किया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now