Create
Notifications

शाहीन शाह अफरीदी अब शाहिद अफरीदी की जर्सी पहनकर खेलेंगे मैच, दिया बड़ा बयान

England v Pakistan - First Vitality International T20
England v Pakistan - First Vitality International T20
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) अब पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की 10 नंबर की जर्सी पहनेंगे। शाहीन अफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपनी रेगुलर जर्सी की बजाय शाहिद अफरीदी की जर्सी में नजर आएंगे।

पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी की जर्सी शेयर की और कहा कि इसे पहनना उनके लिए काफी सम्मान की बात है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

ये मेरे लिए एक शर्ट के नंबर से कहीं ज्यादा है। इस जर्सी से ईमानदारी, अखंडता और पाकिस्तान के लिए बेइंतहा प्यार की झलक मिलती है। मैं खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे अब पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी की 10 नंबर की जर्सी को पहनने का सौभाग्य मिलेगा।
This is more than a shirt number. It represents honesty, integrity and immense love for Pakistan. I am humbled and honored that I will be now representing Pakistan in shirt # 10 of Lala @SAfridiOfficial . Nothing but Pakistan. #Legacy #TheEagle #PakistanZindabad https://t.co/m8OrKr4wiZ

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी के बेटी की शादी शाहीन शाह अफरीदी से होने वाली है। शाहिद अफरीदी ने खुद खुलासा किया था कि दोनों परिवारों ने रिश्‍ते को आगे ले जाने का फैसला किया है और उनकी बेटी अक्‍सा जल्‍द ही युवा तेज गेंदबाज के साथ निकाह करेंगी। अफरीदी ने खुलासा किया कि शाहीन शाह अफरीदी के माता-पिता उनकी बेटी को अपनी बहू बनाना चाहते हैं और फिर दोनों परिवारों ने इस रिश्‍ते को मजबूत बनाने पर मुहर लगाई।

शाहीन शाह अफरीदी की अगर बात करें तो उन्होंने बहुत कम समय में ही वर्ल्ड क्रिकेट में अपना एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने 2018 में अपना डेब्यू किया था और अभी तक 28 वनडे मुकाबलों में कुल 53 विकेट चटकाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में वो टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे। टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी उनका चयन हुआ है।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now