Create

भारत से मैच हारते ही पाकिस्तान बोर्ड ने शाहीन अफरीदी को लेकर लिया एक बड़ा फैसला

India v Pakistan - ICC Men
शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट से परेशान हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

चोट के कारण एशिया कप (Asia Cup) में नहीं खेल पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। वह लंदन गए हैं और वहां उनका रिहैब होगा। ठीक होने के बाद वह वापस आ जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अफरीदी को लेकर यह जानकारी प्रदान की है।

पीसीबी के मेडिकल ऑफिसर नजीबुल्लाह ने कहा कि शाहीन को बिना परेशानी के एक समर्पित घुटने के विशेषज्ञ देखभाल की आवश्यकता है और लंदन दुनिया में कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और पुनर्वास सुविधाएं प्रदान करता है। खिलाड़ी के सर्वोत्तम हित में हमने उनको वहां भेजने का फैसला किया है। चिकित्सा विभाग लंदन में उनके ठीक होने की रिपोर्ट प्राप्त करेगा और हमें विश्वास है कि शाहीन आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

शाहीन अफरीदी पीसीबी मेडिकल अडवाइजरी पैनल के सुपरविजन में ही रहेंगे। उनकी टीम में लंदन के कुछ डॉक्टर हैं, जो वहीँ पर रहते हैं। शाहीन को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। उनके ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद है, हालांकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी का फैसला PCB मेडिकल एडवाइजरी पैनल द्वारा ही किया जाएगा।

एशिया कप में शाहीन अफरीदी का नहीं होना पाकिस्तानी टीम को खल रहा है। भारत के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उनकी कमी दिखाई भी दी। हालांकि नसीम शाह ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन शाहीन अफरीदी की बराबरी इस समय वह नहीं कर सकते हैं।

Update on Shaheen Shah AfridiDetails here ⤵️ pcb.com.pk/press-release-…

पाकिस्तान की टीम को भारतीय टीम ने रविवार को दुबई में खेले गए मैच में 5 विकेट के अंतर से पराजित कर दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 2 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 148 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...