Create
Notifications

"मोहम्मद हफीज की शारीरिक भाषा से स्पष्ट था कि वह अभी पाकिस्तान के लिए और क्रिकेट खेलना चाहते थे", शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

शाहिद अफरीदी ने मोहम्मद हफीज के संन्यास को लेकर दिया बयान
शाहिद अफरीदी ने मोहम्मद हफीज के संन्यास को लेकर दिया बयान
ANALYST

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफ़ीज़ (Mohammad Hafeez) ने अपने शानदार करियर पर आज विराम लगा दिया। हफीज ने अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे। हफीज के संन्यास को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी प्रतिक्रियाएं दी है। इसी क्रम में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का भी नाम जुड़ गया है, जिनका मानना है कि हफीज अभी और क्रिकेट अपने देश के लिए खेलना चाहते थे।

सामना टीवी पर हफीज के बारे में बात करते हुए, अफरीदी ने कहा कि उनकी शारीरिक भाषा से के आधार पर, उन्हें ऐसा लगा कि उनमें अभी भी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा है।

साथ ही उन्होंने हफीज के संन्यास के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और ऑलराउंडर खिलाड़ी के बीच कम्युनिकेशन गैप को जिम्मेदार ठहराया है।

शाहिद अफरीदी ने कहा,

मैं उनका [मोहम्मद हफीज] का बयान सुन रहा था, और हाव-भाव से साफ था कि वह जल्दी जाने के बजाय पाकिस्तान के लिए अधिक क्रिकेट खेलना चाहते थे।
मैं हमेशा पीसीबी और खिलाड़ियों के बीच कम्युनिकेशन गैप के बारे में बात करता हूं और मुझे लगता है कि हफीज के साथ भी ऐसा ही था। हालाँकि, यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने इसे एक बड़े मुद्दे में नहीं बदला।

अफरीदी ने शानदार करियर के लिए हफ़ीज़ को सराहा

अफरीदी ने हफीज के शानदार करियर की सराहना की और पाकिस्तान के लिए बतौर ऑलराउंडर उनके योगदान पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा,

मैं हफीज, उनके परिवार और माता-पिता को बधाई देना चाहता हूं। हफीज का करियर शानदार रहा और उन्होंने कई मैच जिताने वाले प्रदर्शन किए।

प्रोफेसर के नाम से मशहूर मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के लिए 2003 में डेब्यू किया था। 18 साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद, उन्होंने अब अब संन्यास का ऐलान कर दिया है।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now