Create

शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली और सौरव गांगुली विवाद पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज का दिया साथ

ICC World XI v West Indies - T20
ICC World XI v West Indies - T20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच हुए हालिया विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहिद अफरीदी ने इस मामले में विराट कोहली का पक्ष लिया है और कहा है कि इस मामले को ज्यादा बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सकता था।

दरअसल विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और इसमें उन्होंने सौरव गांगुली के उस बयान का जवाब दिया था जिसमें गांगुली ने कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन वो नहीं माने। हालांकि विराट ने इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनसे ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया। वहीं विराट कोहली ने ये भी बताया था कि उन्हें कप्तानी से हटाने के बारे में पहले नहीं बताया गया था।

विराट कोहली ने कहा कि जब टेस्ट टीम के चयन के लिए मीटिंग हुई तो जाते-जाते उन्हें ये बताया गया कि अब वो वनडे के कप्तान नहीं रहेंगे और पहले उनसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई थी।

विराट कोहली मामले को बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सकता था - शाहिद अफरीदी

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि कम्यूनिकेशन क्लियर होना चाहिए। उन्होंने कहा,

इसे और बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सकता था। मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि क्रिकेट बोर्ड का रोल काफी अहम होता है। सेलेक्शन कमेटी को चाहिए कि वो किसी भी चीज के बारे में उस खिलाड़ी को साफ-साफ बताएं, कि ये हमारा प्लान है और ये टीम के लिए बेहतर होगा और आपकी इसको लेकर क्या राय है ? अगर आप मीडिया के जरिए इसे बताएंगे तो फिर दिक्कतें होंगी। खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच काफी समन्वय होना चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...