विराट कोहली को लेकर अफरीदी ने बेहद कम शब्दों में दिया बड़ा बयान

विराट कोहली को लेकर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया
विराट कोहली को लेकर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर उनसे एक फैन ने विराट कोहली के फ्यूचर के बारे में सवाल पूछा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोहली का फ्यूचर खुद उनके हाथ में है।

भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को एशिया कप में मुकाबला खेला जाना है। भले ही कोहली इस वक्त फॉर्म में नहीं हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। वह पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी रन बनाने में सफल रहे थे। उस मैच में भारतीय टीम ने 151 रन बनाए थे।

भारतीय टीम के लिए कोहली ने पाक गेंदबाजों का बखूबी सामना किया था। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार हर किसी को रहता है। ऐसे में इस बार भी कुछ यही देखने को मिल रहा है। एशिया कप में सबसे ज्यादा उत्साह इसी मैच के लिए है। जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम इंडिया में शामिल नहीं हैं। दूसरी तरह पाकिस्तान की टीम में भी शाहीन अफरीदी नहीं हैं। वह भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

विराट कोहली को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

वहीं एशिया कप से पहले विराट कोहली को लेकर एक फैन ने शाहिद अफरीदी से सवाल पूछा तो उसका जवाब उन्होंने शानदार तरीके से दिया। फैन ने ट्विटर पर पूछा 'विराट कोहली के फ्यूचर के बारे में क्या ?' इसके जवाब में शाहिद अफरीदी ने कहा ' ये उनके अपने हाथ में है।'

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय कप्‍तान ने इंग्‍लैंड दौरे के बाद एक भी मैच नहीं खेला है। उनको वेस्टइंडीज दौरे की टीम में शामिल नहीं किया गया। जिम्बाब्वे दौरे पर भी वह टीम में नहीं हैं। एशिया कप से वह टीम में वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता