Create
Notifications

शोएब अख्तर द्वारा ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद आसिफ को बल्ले से मारने को लेकर शाहिद अफरीदी का खुलासा

Naveen Sharma

विवादों के साथ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का नाता रहा है और वह कई विवादित बयान भी देते रहते हैं। खेलने के दौरान उन्होंने मोहम्मद आसिफ को बल्ले से मार दिया था और उस घटना की चर्चा काफी हुई थी। 2007 में यह घटना हुई थी और बाद में दक्षिण अफ्रीका से टी20 विश्वकप खेले बगैर अख्तर को वापस भेज दिया गया था। शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने उस घटना के बारे में अब प्रतिक्रिया दी है।

अख्तर ने अपनी किताब में भी कन्ट्रोवर्सिली योर्स में भी जिक्र करते हुए कहा था कि शाहिद अफरीदी ने इस घटना को बढ़ा दिया था। मैंने बल्ला चलाया था और अफरीदी के ऊपर से निकल गया लेकिन आसिफ की जांघ पर लग गया और वह गिर गए। मैं पूरी तरह से खो गया था और कभी ऐसा बर्ताव नहीं किया था, खासकर ड्रेसिंग रूम में तो कभी नहीं। इस घटना को लेकर अफरीदी ने अब बयान दिया है।

शाहिद अफरीदी का बयान

अफरीदी ने एक टीवी चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि चीजें हो जाती है लेकिन मैंने इसे बढ़ाया नहीं था। एक जोक के दौरान मोहम्मद आसिफ मेरी तरफ हो गए थे। शोएब नाराज हो गए और यह घटना घटी। शोएब काफी अच्छे दिल के हैं।

पाकिस्तान के इस तूफानी बल्लेबाज ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि अगले दिन मेरा मैच होता था तो मैं किट के साथ ही सोता था क्योंकि मैं लेट होना नहीं चाहता था। अंडर 14 और अंडर 18 के दौरान मेरे जीवन में सिर्फ क्रिकेट ही था। अफरीदी ने कहा कि उस समय सोशल मीडिया नहीं था, इसलिए लोगों ने डॉन और जंग अखबरों में मेरे पिता को मेरी तस्वीरें दिखाईं और कहा कि उनका बेटा वास्तव में कुछ अच्छा करने वाला है। मेरे पिता क्रिकेट से ज्यादा मेरा ध्यान पढ़ाई में दिलाना चाहते थे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...