'वो बहुत अच्छा इंटरव्यू देते हैं...',गौतम गंभीर के टीम इंडिया का हेड कोच बनने पर शाहिद अफरीदी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान
गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

Shahid Afridi on Gautam Gambhir Team India Coach : गौतम गंभीर के भारतीय टीम का हेड कोच बनने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गौतम गंभीर की नियुक्ति को एक सही फैसला बताया है। शाहिद अफरीदी ने गंभीर की काफी तारीफ की और कहा कि वो काफी पॉजिटिव बात करते हैं।

गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट टीम का अगला हेड कोच नियुक्त कर दिया गया है। राहुल द्रविड़ के कार्यकाल का समापन होने के बाद अब गौतम गंभीर को तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब उनके ऊपर टीम को अलग-अलग फॉर्मेट में चैंपियन बनाने की बड़ी जिम्मेदारी है।

गौतम गंभीर काफी पॉजिटिव बात करते हैं - शाहिद अफरीदी

वहीं गौतम गंभीर की नियुक्ति को लेकर जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से पूछा गया तो उन्होंने काफी तारीफ की। अफरीदी ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,

मैं समझता हूं कि गौतम गंभीर के लिए ये नया मौका बहुत बड़ा है। डिपेंड करता है कि वो किस तरह से इस मौके को भुना पाते हैं। कभी-कभार उनके इंटरव्यू सुनने को मिलते हैं और वो काफी पॉजिटिव बात करते हैं।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी की कई बार सोशल मीडिया पर बहस भी हो चुकी है। हालांकि दोनों के बीच का विवाद अब खत्म हो गया है और अफरीदी खुलकर गंभीर की तारीफ करते हैं।

गौतम गंभीर भारतीय टीम में आक्रामकता लेकर आएंगे - ग्रीम स्मिथ

शाहिद अफरीदी के अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भी गंभीर की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

गौतम गंभीर जैसे लोग टीम की कोचिंग कर रहे हैं जो काफी अच्छी बात है। उन्हें क्रिकेट की काफी अच्छी समझ है। गंभीर को आक्रामक तरीके से खेलना पसंद है। ये चीज अब इंडियन टीम में भी देखने को मिलेगी। गौतम गंभीर से भारतीय खिलाड़ी काफी कुछ सीखेंगे। हम उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देते हैं लेकिन हमारी टीम के खिलाफ नहीं। मुझे पूरा यकीन है कि टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर वो काफी अच्छा काम करने वाले हैं और खिलाड़ी उनसे काफी कुछ सीखने वाले हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now