मैंने शाहीन को डाइव मारने के लिए मना किया था - शाहिद अफरीदी

Nitesh
शाहिद अफरीदी ने शाहीन अफरीदी के इंजरी को लेकर दिया बयान
शाहिद अफरीदी ने शाहीन अफरीदी के इंजरी को लेकर दिया बयान

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की इंजरी को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहिद अफरीदी के मुताबिक उन्होंने शाहीन अफरीदी से कहा था कि वो डाइव ना मारें क्योंकि इससे वो इंजरी का शिकार हो सकते हैं लेकिन वो नहीं माने।

दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से नहीं उबर पाने के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। पीसीबी के अनुसार उनके न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में एक्शन में लौटने की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है। भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के मैच से 16 दिन पहले यह सीरीज है। देखने वाली बात होगी कि वो कब तक वापसी कर पाते हैं।

शाहीन अफरीदी की इंजरी को लेकर शाहिद अफरीदी की प्रतिक्रिया

शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान शाहीन की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनसे एक फैन ने कहा 'शाहीन इंजरी का शिकार हो गए हैं। आप ही रिटायरमेंट से वापस आ जाएं।'

इस पर शाहिद अफरीदी ने जवाब दिया 'मैंने उसको पहले ही मना किया था कि डाइव मत मारें, इंजरी हो सकती है क्योंकि आप फास्ट बॉलर हो। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो भी अफरीदी ही हैं।'

गौरतलब है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के बीच मुकाबला 28 अगस्त को होना है। ऐसे में कहा जा सकता है कि अफरीदी का बाहर होना पाकिस्तान की टीम के लिए कहीं से भी अच्छी खबर नहीं है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी इस टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh