क्या BCCI के मुकाबले PCB कमजोर है? शाहिद अफरीदी ने दिया ये बड़ा जवाब

शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एशिया कप (Asia Cup) को लेकर इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बोर्ड्स के बीच तनातनी चल रही है। जबसे भारत ने कहा है कि वो एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे, तबसे पीसीबी इससे खुश नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि बीसीसीआई ने उनसे बात नहीं कि और खुद ही फैसला ले लिया। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से जब सवाल पूछा गया कि क्या बीसीसीआई के मुकाबले पीसीबी कमजोर है तो इस पर उन्होंने एक अहम जवाब दिया।

दरअसल इस बार के एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास थी लेकिन बीसीसीआई ने वहां पर अपनी टीम भेजने से साफ इंकार कर दिया है। भारतीय बोर्ड के इस फैसले से पाकिस्तान बोर्ड बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और यहां तक कि ये भी खबरें आईं कि पाकिस्तान भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को बायकॉट कर सकता है।

भारतीय बोर्ड ज्यादा ताकतवर है इसमें कोई शक नहीं है - शाहिद अफरीदी

पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने इस मामले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनसे जब पूछा गया कि क्या पीसीबी, बीसीसीआई के मुकाबले कमजोर पड़ जा रही है तो इस पर उन्होंने कहा,

मैं ये नहीं कहूंगा कि पीसीबी कमजोर है लेकिन अगर पाकिस्तान बोर्ड बातचीत के लिए कोई कदम आगे बढ़ा रहा है तो सामने से भी रिस्पांस आना चाहिए। इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय बोर्ड काफी मजबूत है। ये बात तो सबको पता है कि वो काफी सशक्त हैं, लेकिन जब आप ज्यादा ताकतवर होते हैं तो फिर जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं। आप ज्यादा दुश्मन बनाने की कोशिश नहीं करते हैं और दोस्त ज्यादा बनाते हैं। जब आप दोस्त ज्यादा बनाते हैं तो फिर और भी मजबूत हो जाते हैं। पाकिस्तान बोर्ड ने हमेशा बातचीत की पहल की है लेकिन भारतीय बोर्ड ही बातचीत नहीं करना चाहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now