Create

शोएब मलिक ने कहा, कर दे कोई नहीं देख रहा है - शाहिद अफरीदी ने सालों बाद पिच से छेड़छाड़ को लेकर किया बड़ा खुलासा

2nd Test Match Pakistan v England
शाहिद अफरीदी ने पिच से छेड़छाड़ की बात कबूली
reaction-emoji
·
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने सालों बाद इंग्लैंड के खिलाफ 2005 में खेले गए फैसलाबाद टेस्ट मैच में पिच से छेड़छाड़ की बात कबूल की है। उन्होंने बताया कि किस तरह सिलेंडर ब्लास्ट का फायदा उठाकर उन्होंने उस मैच में पिच से छेड़छाड़ की थी, ताकि गेंद को टर्न करा सकें। शाहिद अफरीदी ने माना है कि उनसे गलती हुई थी।

इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे अंतराल के बाद इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर आई है। पिछली बार इंग्लैंड ने 2005 में पाकिस्तान का दौरा किया था और उसी दौरान शाहिद अफरीदी ने फैसलाबाद में खेले गए टेस्ट मैच में पिच से छेड़छाड़ की थी और इसके लिए उन्हें एक टेस्ट और दो वनडे मैचों से बैन भी कर दिया गया था।

शाहिद अफरीदी ने मानी अपनी गलती

अब अफरीदी ने एक बार फिर उस घटना को याद किया है और बताया कि कैसे उन्होंने पिच से छेड़छाड़ की थी और शोएब मलिक ने उनसे क्या कहा था।

अफरीदी ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा 'ये काफी अच्छी टेस्ट सीरीज थी और वो टेस्ट मैच फैसलाबाद में खेला जा रहा था। मेरा यकीन मानिए उस मैच में ना तो गेंद टर्न हो रही थी और ना ही कोई स्विंग और सीम मिल रहा था। मुकाबला काफी बोरिंग हो गया था। मैं अपनी पूरी ताकत लगा रहा था लेकिन कुछ भी नहीं हो रहा था। फिर अचानक एक गैस सिलेंडर फट गया और सबका ध्यान उसी तरफ चला गया। मैंने शोएब मलिक से कहा कि मेरा दिल चाह रहा है कि मैं इधर पैच बना दूं, ताकि गेंद टर्न हो। शोएब मलिक ने मुझसे कहा कि कर दे कोई नहीं देख रहा है। इसके बाद मैंने पिच से छेड़छाड़ की थी और उसके बाद जो हुआ सब जानते हैं। मैं मानता हूं कि मैंने गलती की थी।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...