Create

शाहिद अफरीदी के ऊपर बड़ा पलटवार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आरोपों को बताया झूठा

T10 League at Sharjah Cricket Stadium - Day One
शाहिद अफरीदी ने एक बड़ा आरोप लगाया था
reaction-emoji
Nitesh

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बयान देकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के ऊपर आरोप लगाया था कि पीसीबी ने शाहीन अफरीदी के रिहैबिलिटेशन का खर्चा नहीं उठाया है और खुद वो अपने खर्चे पर लंदन में रिहैब कर रहे हैं। वहीं पीसीबी ने शाहिद अफरीदी के इस बयान को झूठा बताया है और कहा कि बोर्ड हर एक खिलाड़ी के मेडिकल केयर का पूरा खर्चा उठाता है।

एक पाक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा था कि शाहीन अफरीदी खुद के खर्चे से इंग्लैंड गए हैं और ठीक होने के लिए पीसीबी ने उनके लिए कुछ नहीं किया है। अफरीदी ने गंभीर आरोप जड़ते हुए कहा कि मैंने यहां डॉक्टर की व्यवस्था की थी और इंग्लैंड में शाहीन ने खुद यह व्यवस्था की है और अपने खर्चे पर ही उन्होंने यह सब किया है। पीसीबी ने उनके लिए कुछ नहीं किया है।

शाहीन अफरीदी अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं - पीसीबी

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वो शाहीन अफरीदी के रिहैब का पूरा खर्चा उठा रहे हैं। बोर्ड ने अपने बयान में कहा 'पीसीबी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि शाहीन अफरीदी लंदन में काफी बेहतरीन तरीके से प्रोग्रेस कर रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। किसी भी ट्रीटमेंट के दौरान पीसीबी अपने सभी प्लेयर्स के रिहैब और मेडिकल केयर की पूरी जिम्मेदारी उठाती है और आगे भी ऐसा ही करती रहेगी।'

आपको बता दें कि अफरीदी लंदन में रिहैब से गुज़र रहे हैं। उनका एक वीडियो भी आया है जिसमें वह जिम में थोड़ी कसरत करने का प्रयास कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप तक शायद वह ठीक होकर मैदान पर लौटेंगे। उनको टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान ने अपनी टी20 टीम का ऐलान गुरुवार को ही किया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...