विराट कोहली मेरी बात क्यों मानेंगे? खराब फॉर्म को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बयान

New Zealand v Pakistan - 2nd T20
New Zealand v Pakistan - 2nd T20

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म पर कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली भला उनकी सलाह क्यों मानेंगे?

विराट कोहली का फॉर्म पिछले कुछ समय से काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दिग्गज अलग-अलग तरह की राय उनके खराब फॉर्म को लेकर दे रहे हैं। कोई उन्हें रेस्ट देने की बात कह रहा है तो कोई खेलने की बात कह रहा है। वहीं विराट कोहली को कई पूर्व क्रिकेटरों का सपोर्ट भी मिला है। कोहली ने नवंबर, 2019 के बाद से एक भी शतक नहीं लगाया है और पिछले काफी समय से उनके बल्ले से अर्धशतकीय पारियां भी कम ही देखने को मिली हैं। हाल ही में कपिल देव समेत कई दिग्गजों ने उन्हें ड्रॉप करने की मांग भी की थी।

विराट कोहली को अच्छा खेलना ही होगा - शाहिद अफरीदी

वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी से जब विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया तो इसके बाद उन्होंने सीधा सा जवाब दिया,

विराट कोहली भला मेरी सलाह पर क्यों गौर करेंगे? उन्हें परफॉर्म करना होगा क्योंकि उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। जिस तरह का स्टैंडर्ड उन्होंने अपने खुद के लिए सेट किया है उसे देखते हुए काफी समय से उस तरह का प्रदर्शन उन्होंने नहीं किया है।

इससे पहले विराट कोहली ने कहा था कि उनका मुख्य टार्गेट टीम इंडिया को एशिया कप और वर्ल्ड कप में जीत दिलाना है और इसके लिए उन्हें चाहे जो करना पड़े वो करेंगे। उन्होंने कहा कि वो इन दोनों ही टूर्नामेंट में भारत को जिताना चाहते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त ब्रेक पर हैं। वो अगस्त में होने वाले एशिया कप के साथ वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now