Create
Notifications

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
सावन गुप्ता

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शाहिद अफरीदी कई दिनों से बीमार थे, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ। इस टेस्ट में उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

शाहिद अफरीदी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। शाहिद अफरीदी ने लिखा कि गुरुवार से ही मैं बीमार चल रहा था। मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। इसके बाद मेरा कोरोना टेस्ट हुआ और दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। जल्द से जल्द सेहतमंद होने के लिए आप सबके दुआओं की जरुरत है।

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद कई खिलाड़ियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दिग्गज क्रिकेटर कामरान अकमल ने ट्वीट करके लिखा कि इंशाअल्लाह आप जल्द ठीक हो जाएंगे। हमारी दुआएं आपके साथ हैं।

तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने लिखा कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

हाल ही में शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर दिया था बयान

हाल ही में शाहिद अफरीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जो बयान दिया था, उसको लेकर वो काफी सुर्खियों में थे। शाहिद अफरीदी अपने फाउंडेशन के जरिए इस मुश्किल घड़ी में लगातार पाकिस्तान के लोगों की मदद कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें: डेब्यू टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 3 भारतीय खिलाड़ी

इससे पहले शाहिद अफरीदी ने युवराज सिंह और हरभजन सिंह से एक वीडियो बनाने के लिए कहा था, जिसमे वो शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को मदद करने की अपील कर रहे थे। लेकिन भारत में इन दोनों की काफी आलोचना हुई थी। हालांकि युवराज सिंह ने बताव करते हुए था कि उन्होंने यह सिर्फ मानवता के कारण किया था। वहीं दोनों खिलाड़ियों ने शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद उनकी जमकर आलोचना भी की थी।

हरभजन सिंह ने कहा था कि "मुझे लगा था कि शाहिद अफरीदी हमारे दोस्त हैं, लेकिन उनका बर्ताव दोस्त वाला बिल्कुल भी नहीं है। अफरीदी ने जो कुछ कहा वो काफी गलत था और उन्होंने हमारे देश के लिए अच्छा नहीं बोला है। देश का नागरिक होने के नाते इस बात का बर्ताव बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्हें अपनी हद में रहते हुए बात करनी थी। उनकी गलती है कि अगर उन्हें लगता है कि इस तरह के बर्ताव के बाद हम उनके टच में रहेंगे। हमने जो भी मदद की, अब वो हो चुका है। हालांकि अब से मेरा यह वादा है कि मेरे उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रहेगा और किसी भी प्रकार की मदद नहीं की जाएगी।"

ये भी पढ़ें: विराट कोहली अकेले 11 खिलाड़ियों के बराबर हैं- सकलैन मुश्ताक


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...