शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाने के लिए शाहिद अफरीदी पूरा जोर लगा रहे हैं, पूर्व गेंदबाज ने लगाया बड़ा आरोप

Sri Lanka Asia Cup Cricket
शाहीन अफरीदी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शाहिद अफरीदी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनके दामाद और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान टीम के कप्तान बन जाएं।

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और इस टीम में कई बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, उसामा मीर, मोहम्मद वसीम और हसन अली जैसे तेज गेंदबाजों को पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है।

मोहम्मद आसिफ ने बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल

मोहम्मद आसिफ के मुताबिक वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में जितने भी तेज गेंदबाज सेलेक्ट हुए हैं वो सही नहीं हैं। उन्होंने बाबर आजम की कप्तानी पर भी सवाल उठाए और कहा कि वो सही कप्तान नहीं हैं। आसिफ ने कहा,

बाबर आजम को कप्तानी में रिप्लेस करने के लिए अभी हमारे पास सही विकल्प नहीं हैं। शाहिद अफरीदी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि शाहीन अफरीदी टीम के कप्तान बन जाएं लेकिन ये आसान नहीं है।

इससे पहले एशिया कप 2023 के दौरान बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच विवाद की भी खबरें सामने आई थीं। खबरों के मुताबिक बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद कहा था कि कुछ खिलाड़ी खुद को सुपरस्टार समझते हैं और ये बात शाहीन अफरीदी को अच्छी नहीं लगी थी और उन्होंने बाबर आजम को बीच में ही टोक दिया था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप में नंबर वन टीम के तौर पर आई थी लेकिन उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा था। टीम को भारत के खिलाफ 228 रनों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद श्रीलंका से भी पाकिस्तानी टीम हार गई और उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता