एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने से गुस्साए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया विवादित ट्वीट, पीसीबी कर सकती है कार्रवाई

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

पाकिस्तान ने एशिया कप और अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है तो कुछ प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। युवा तेज गेंदबाज शहनवाज दहानी को एशिया कप टीम में जगह नहीं मिली है। इससे गुस्सा होकर दहानी ने एक ट्वीट किया और इस ट्वीट को लेकर पीसीबी उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर सकती है।

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने ट्विटर पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का लिस्ट-ए रिकॉर्ड शेयर किया लेकिन इस लिस्ट में शाहनवाज दहानी का नाम नहीं था। इससे शहनवाज दहानी को गुस्सा आ गया और उन्होंने राशिद लतीफ पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया,

"लगता है शहनवाज दहानी पाकिस्तानी गेंदबाज नहीं हैं।"

शहनवाज दहानी यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने एक और ट्वीट किया और इस बार पत्रकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा,

किसी भी एक पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने चयनकर्ताओं से ये सवाल पूछने की हिम्मत नहीं की और ना ही इन आंकड़ों को दिखाया।
शहनवाजी दहानी में ट्वीट बाद में किया डिलीट
शहनवाजी दहानी में ट्वीट बाद में किया डिलीट

शहनवाज दहानी के ऊपर हो सकती है कार्रवाई

वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड शहनवाज दहानी के ऊपर कार्रवाई भी कर सकता है। उन्होंने पत्रकारों और सेलेक्शन कमेटी की आलोचना की है और इसी वजह से पीसीबी उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। टीम में दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ की वापसी हुई है। वो दो साल से भी ज्यादा समय के बाद पाकिस्तान टीम में वापसी कर रहे हैं। हालांकि चौंकाने वाली बात ये है कि प्रमुख बल्लेबाज शान मसूद को बाहर कर दिया गया है। दहानी की अगर बात करें तो हाल ही में उन्होंने एमर्जिंग एशिया कप में हिस्सा लिया था लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now