शाहरुख खान ने ऋषभ पंत को बताया फाइटर, लिखा खास संदेश

शाहरुख खान और क्रिकेटर ऋषभ पंत
शाहरुख खान और क्रिकेटर ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से ही उनका इलाज देहरादून में चल रहा है। उनकी सेहत के लिए फैंस काफी ज्यादा चिंतित हैं। इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी पंत के जल्दी ही ठीक होने की कामना की है और उन्हें लेकर एक ट्वीट किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

दरअसल, शाहरुख खान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर '#AskSRK’ सेशन कर रहे थे जिसमें फैंस उनसे सवाल पूछ रहे थे और वो उन सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी कड़ी में एक फैन ने उनसे कहा कि आप कृपया ऋषभ पंत के जल्द ही सेहतमंद होने के लिए शुभकामनाएं भेजें।

फैन के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट पर ऋषभ पंत को फाइटर और मजबूत इंसान बताया। शाहरुख खान ने लिखा,

इंशाअल्लाह वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। वह एक फाइटर है और बहुत मजबूत लड़का है।
Inshaallah he will be well soon. He is a fighter and a very tough guy. twitter.com/darshanshah83/…

बता दें, ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को दिल्‍ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। पंत की कार एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी और उसमें आग लग गई थी। उनका देहरादून के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था लेकिन अब उन्हें मुंबई लाया गया है। उनके माथे, घुटने, कलाई और एंकल पर चोटें आई हैं।

ऋषभ पंत को अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड की निगरानी में रखा जायेगा। पंत का अब मुंबई में इलाज होगा। इसके अलावा बीसीसीआई की मेडिकल टीम पंत के हालात का जायजा लेगी और अगर जरूरत पड़ी तो विदेश में भी उनका इलाज कराया जा सकता है।

गौरतलब है कि इन चोटों की वजह से ऋषभ पंत कई महीनों के लिए मैदान से बाहर रह सकते हैं। इस दौरान उनका बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी और आईपीएल में खेलना मुमकिन नहीं लग रहा है। इसी साल वनडे वर्ल्ड कप का भी आयोजन होना है, ऐसे में फैंस चाहते हैं कि पंत जल्दी ही ठीक हो जाएं और मैदान में वापसी करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment