Create
Notifications

शाहरुख खान ने केकेआर के 2012 और 2014 में IPL ट्रॉफी जीतने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान और केकेआर टीम ट्रॉफी के साथ
शाहरुख खान और केकेआर टीम ट्रॉफी के साथ
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने टीम के 2012 और 2014 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि 2012 और 2014 में जब टीम मुश्किल में थी तब भी उनको ये विश्वास था कि केकेआर जीत हासिल करेगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। 2012 और 2014 में उन्होंने आईपीएल का टाइटल अपने नाम जीता था। शाहरुख खान इन दोनों ही मौकों पर मैदान में अपनी टीम का हौंसला बढ़ा रहे थे। उनकी टीम दोनों ही बार 190 से ज्यादा के स्कोर का पीछा कर रही थी लेकिन इसके बावजूद शाहरुख को केकेआर के जीतने का भरोसा था।

मुझे अपनी टीम के जीतने का विश्वास था - शाहरुख खान

केकेआर के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें अपनी टीम के ऊपर पूरा भरोसा था। उन्होंने कहा "मुझे ये विश्वास था कि मैं अपनी टीम को जीतते हुए देख रहा हूं और दोनों ही बार ऐसा हुआ।"

𝘒𝘦𝘩𝘵𝘦 𝘩𝘢𝘪𝘯 𝘢𝘨𝘢𝘳 𝘬𝘪𝘴𝘪 𝘤𝘩𝘦𝘦𝘻 𝘬𝘰 𝘥𝘪𝘭 𝘴𝘦 𝘤𝘩𝘢𝘩𝘰 𝘵𝘰𝘩… 🏆💜@iamsrk #AmiKKR #IPL2014 https://t.co/Se2dn2ktkA

आपको बता दें कि केकेआर ने अपना पहला आईपीएल ख़िताब 2012 में जीता था। कोलकाता ने सीएसके को मात देते हुए पहली बार टाइटल जीता था। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए माइकल हसी (54) और सुरेश रैना (73) की उम्दा पारियों की मदद से 3 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाये थे। जिसके जवाब में केकेआर ने 5 विकेट गंवा कर 19.4 ओवरों में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

इसके बाद टीम ने दूसरी बार 2014 में ट्रॉफी अपने नाम की। तब केकेआर ने पंजाब किंग्स को हराया था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199/4 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। जवाब में कोलकाता ने मनीष पांडे के 94 रनों की बदौलत टार्गेट को हासिल कर लिया था।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...