Create
Notifications

शाकिब अल हसन ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अम्पायर से अभद्रता के लिए मांगी माफ़ी

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को अम्पायर से उलझते हुए और अभद्र बर्ताव करते हुए देखा गया, इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद दर्शकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया और अब शाकिब अल हसन ने माफ़ी मांगी है। शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर यह माफ़ी मांगी है।

शाकिब अल हसन ने फैन्स से कहा कि आपा खोने के बाद मैच को खराब करने के लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ, खासकर उन लोगों से जो घर से मैच देखते हैं। मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा हो गया। इस इंसानी गलती के लिए मैं टीम, मैनेजमेंट और मैच अधिकारियों के अलावा आयोजन समिति से माफ़ी मांगता हूँ। आशा करता हूँ कि मैं भविष्य में इसे नहीं दोहराऊंगा।

शाकिब अल हसन ने मारी थी लात

ढाका प्रीमियर लीग में मोहम्मडन क्रिकेट क्लब से खेलते हुए शाकिब अल हसन मुशफिकुर रहीम को गेंदबाजी कर रहे थे और अपील ठुकराने पर अम्पायर के सामने स्टंप्स पर लात मारी। गनीमत यह रही कि स्टंप्स उखड़कर अम्पायर को जाकर नहीं लगे। हालांकि साथी खिलाड़ी मामले को शांत कराने के लिए उनके पास पहुंचे, लेकिन शाकिब अल हसन का एक अलग ही रूप सामने आया।

इस मैच में दूसरी बार फिर से शाकिब अल हसन ने गलती करते हुए नॉन स्ट्राइक छोर की तरफ सभी तीनों स्टंप्स उखाड़ फेंके और मैच में पूरी तरह से बाधा पहुंचाई। इस बार भी साथी खिलाड़ी पास आकर मामला शांत कराते हैं। शाकिब अल हसन अम्पायर से उलझ जाते हैं और ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

गलती का अहसास होने और फैन्स की ट्रोलिंग के बाद शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर अपनी माफ़ी का संदेश पोस्ट करते हैं।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now