Create
Notifications

कोरोना नेगेटिव हुए शाकिब अल हसन, खेल सकते हैं श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट

Bangladesh v Australia - 1st Test: Day 2
Bangladesh v Australia - 1st Test: Day 2
reaction-emoji
Neeraj

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) कोरोना नेगेटिवपाए जा चुके हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे। नौ मई को अमेरिका से आने के बाद शाकिब को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और इसके बाद उनके पहले टेस्ट से बाहर होने की बात कही गई थी। हालांकि, अब शाकिब कोरोना नेगेटिवहो चुके हैं और वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

11 मई को ही शाकिब बांग्लादेशी टीम के साथ जुड़ने वाले थे, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें आइसोलेशन में जाना पड़ा था। अब टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह आज रात टीम के साथ जुड़ सकते हैं। शनिवार को शाकिब टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे और देखा जाएगा कि वह कितने फिट हैं। ट्रेनिंग के अलावा उन्हें अन्य फिटनेस और हेल्थ टेस्ट से भी गुजरना होगा। शाकिब ने दिसंबर 2021 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है। उन्होंने निजी कारणों से न्यूजीलैंड का दौरा मिस किया था और दक्षिण अफ्रीका दौरे से वनडे सीरीज खेलकर लौट आए थे।

शाकिब को लेकर चांस नहीं लेना चाहते हैं बांग्लादेश के हेड कोच

भले ही शाकिब टीम में चुने जाने के योग्य हो गए हैं, लेकिन बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डॉमिंगो का कहना है कि वह शाकिब को लेकर चांस नहीं लेना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

सीधे किसी टेस्ट मैच में आने से पहले हमें उसकी फिटनेस देखनी होगी। वह तुरंत ही कोरोना से उबरे हैं और उन्होंने अधिक क्रिकेट भी नहीं खेली है। जाहिर तौर पर वह हमारे लिए बड़े खिलाड़ी हैं और हमारी टीम को बैलेंस करते हैं, लेकिन हमें देखना होगा कि कल कैसे रहेंगे। पिछले दो-तीन हफ्ते से उन्होंने गेंदबाजी या बल्लेबाजी नहीं की है। पांच दिनों का खेल है और गर्मी काफी ज्यादा है तो हमें हर चीज का ख्याल रखना होगा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...