Create

शाकिब अल हसन ने बदला फैसला, अब कहा मैं खेलने के लिए हूँ तैयार

शाकिब अल हसन ने बीसीबी अध्यक्ष से बात की है
शाकिब अल हसन ने बीसीबी अध्यक्ष से बात की है
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) तीनों प्रारूपों में खेलने के लिए उपलब्ध हैं अब वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी जाने वाले हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन के साथ मीटिंग होने के बाद शाकिब अल हसन ने खेलने का निर्णय लिया है। इससे पहले वह मानसिक और शारीरिक थकान की बात कहते हुए रेस्ट का आग्रह कर रहे थे जिसे बीसीबी ने मान भी लिया था।

यह घोषणा बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन द्वारा शाकिब के साथ मीरपुर में एक घंटे की बंद दरवाजे में बैठक के बाद एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान की गई। इससे पहले शाकिब ने रेस्ट की मांग की थी और बीसीबी ने उनको 30 अप्रैल तक अवकाश देने के अलावा सभी प्रारूप में केंदीय अनुबंध भी प्रदान कर दिया था।

शाकिब ने प्रेस वार्ता में कहा कि मैंने पापोन भाई से बात की है और हम पूरे साल के लिए योजना बना सकते हैं। मैं तीनों प्रारूपों में उपलब्ध रहूंगा और बोर्ड तय करेगा कि मुझे कब आराम देना है। मैं दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भी उपलब्ध हूँ। अब मैं (मानसिक रूप से) बेहतर स्थिति में हूं। दक्षिण अफ्रीका जाने के बाद मैं बेहतर हो सकता हूं। ऐसा कई बार होता है जब आप किसी बेहतर माहौल में जाते हैं तो आपको अच्छा महसूस होता है।

वह तीनों प्रारूप में बांग्लादेश एक लिए खेलेंगे
वह तीनों प्रारूप में बांग्लादेश एक लिए खेलेंगे

शाकिब अल हसन 13 मार्च को दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भर सकते हैं। हालांकि उपलब्ध होने के बाद यह तय नहीं है कि वह पूरी सीरीज के दौरान रहेंगे। नजमुल हसन ने पत्रकारों से कहा कि कयास मत लगाइए, हो सकता है कि शाकिब निर्णय लेने की स्थिति में नहीं रहे होंगे। उन्होंने मानसिक और शारीरिक थकान के कारण रेस्ट माँगा था और हमने उनको ब्रेक दिया था।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए बांग्लादेश की टीम दो भागों में गई है। पहला दस्ता शुक्रवार और दूसरा दस्ता शनिवार को गया है। शाकिब अल हसन अलग से वहां जाएंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...