Create

'अगर बांग्लादेश 2023 वर्ल्ड कप नहीं जीता, तो मैं 2027 तक खेलूँगा'

reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के पास संन्यास की कोई मौजूदा योजना नहीं है और अगर उनकी टीम विश्व कप 2023 का खिताब जीतने में विफल रहती है, तो वह 2027 तक खेलेंगे। शाकिब अल हसन ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। शाकिब ने कहा है कि मेरे पास योजनाएं संन्यास की योजनाएं नहीं हैं।

एक फेसबुक लाइव के दौरान शाकिब अल हसन ने कहा कि वर्ष 2023 में मेरा आखिरी वर्ल्ड कप होगा। अगर बांग्लादेश नहीं जीतता है, तो मैं 2027 तक खेलना जारी रखूंगा। मेरे पास अब संन्यास की कोई योजना नहीं है। फिलहाल संभावनाएं खुली हैं। जब मुझे लगेगा कि मैं अब खेल का आनंद नहीं ले रहा हूं, तो मैं संन्यास ले लूंगा। और जब तक मुझे लगता है कि मैं आनंद ले रहा हूं, तब तक मैं जारी रखूंगा।

शाकिब अल हसन का पूरा बयान

बांग्लादेशी ऑल राउंडर ने कहा कि मैं बांग्लादेश क्रिकेट टीम की मानसिकता बदलना चाहता हूं। मैं अब इस पर स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता।

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने इस साल वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। खब्बू बल्लेबाज को कई मौकों पर सटोरियों द्वारा भ्रष्ट दृष्टिकोण के लिए सम्पर्क की रिपोर्ट नहीं करने के लिए एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था। हालांकि अब शाकिब का प्रतिबन्ध खत्म हो गया है। विंडीज के खिलाफ वापस आते ही उन्होंने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज भी चुने गए।

इस बार शाकिब आईपीएल में केकेआर के लिए खेलेंगे। नीलामी में केकेआर ने उन्हें खरीदा है। आईपीएल में खेलने के लिए उन्हें बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही एनओसी प्रदान कर दी है। इससे पहले भी वह केकेआर के लिए खेल चुके हैं लेकिन बीच में वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे थे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...