Create
Notifications

शाकिब अल हसन ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) इस समय बांग्लादेश में पैटरनिटी लीव पर हैं और वह टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए हैं। शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश गए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शाकिब ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए उनकी सराहना भी की है। शाकिब अल हसन ने भारतीय प्रधानमंत्री से मुलाक़ात की।

एएनआई के अनुसार शाकिब ने कहा कि वास्तव में पीएम मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। शाकिब ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उनकी यात्रा दोनों देशों के लिए फलदायी होगी। भारत के लिए उन्होंने जो लीडरशिप दिखाई है, वह जबरदस्त है। आशा करता हूँ कि वह भविष्य में भारत को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे और भारत के साथ हमारे रिश्ते दिनों-दिन बेहतर होंगे।

शाकिब अल हसन आईपीएल में खेलेंगे

शाकिब अल हसन को इस बार आईपीएल के लिए केकेआर ने खरीदा है और वह कुछ ही दिनों में भारत आएँगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब अल हसन को आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी प्रदान कर दी है। बीच में ऐसी खबरें आई थी कि बीसीबी उनसे एनओसी वापस लेगी लेकिन अब स्थिति स्पष्ट है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट तौर से कहा है कि वे शाकिब से एनओसी वापस नहीं लेंगे।

आईपीएल में पहले भी शाकिब अल हसन केकेआर के लिए खेल चुके हैं। इसके बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेले हैं। पिछले साल आईसीसी के बैन की वजह से वह टूर्नामेंट में नहीं खेले थे। फिक्सरों द्वारा सम्पर्क की बात नहीं बताने के कारण उन्हें सजा दी गई। हालांकि अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से मैदान पर वापसी करने वाले शाकिब अल हसन अपने बेहतर प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने गए थे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...