Create
Notifications

मुझे नहीं लगता है कि साउथ अफ्रीका टूर पर मुझे जाना चाहिए, बांग्लादेश के दिग्गज का बयान

Bangladesh v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019
Bangladesh v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019
सावन गुप्ता
visit

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने एक बार फिर क्रिकेट से ब्रेक की मांग की है। शाकिब अल हसन ने कहा है कि वो साउथ अफ्रीका टूर पर नहीं जाना चाहते हैं और ब्रेक लेना चाहते हैं। उनके मुताबिक ये ब्रेक उनके लिए काफी जरूरी है ताकि वो और ज्यादा बेहतरीन तरीके से वापसी कर सकें।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रेसिडेंट नजमुल हसन ने कहा था कि शाकिब अल हसन साउथ अफ्रीका टूर के लिए उपलब्ध हैं। इसके बाद चयनकर्ताओं ने शाकिब को इस टूर के लिए टेस्ट और वनडे दोनों ही टीमों में जगह दी। इससे पहले शाकिब ने आईपीएल की वजह से खुद को अनुपलब्ध बताया था। हालांकि आईपीएल ऑक्शन के दौरान उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला। इसके बावजूद शाकिब साउथ अफ्रीका टूर पर नहीं जाना चाहते हैं। उनका मानना है कि वो शारीरिक और मानसिक रूप से इस वक्त सही पोजिशन में नहीं हैं।

मुझे अपने खेल में इस वक्त मजा नहीं आ रहा है - शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन के मुताबिक अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में वो एक पैसेंजर की तरह फील कर रहे थे। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर कहा,

अपने मानसिक और शारीरिक स्थिति को देखते हुए मुझे नहीं लगता है कि मैं इतना ज्यादा इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकता हूं। अगर मुझे ब्रेक मिले और मेरी दिलचस्पी वापस आए तो फिर मैं और अच्छी तरह से खेल सकता हूं। मैं अफगानिस्तान सीरीज में एक पैसेंजर की तरह लग रहा था, जिसकी कोई इच्छा ही नहीं थी। मुझे वनडे और टी20 में बिल्कुल भी मजा नहीं आया। मुझे नहीं लगता है कि इस तरह की मानसिकता में मुझे साउथ अफ्रीका टूर का हिस्सा होना चाहिए। जब मैं खेलूं तो हर एक की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। अगर मैं इस हालात में खेलता हूं तो फिर अपने देश और टीम से ये गद्दारी होगी।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now