Create

बांग्लादेश की टीम एक रात में चैंपियन नहीं बन सकती है, एशिया कप से पहले कप्तान का तीखा बयान

शाकिब अल हसन आगामी एशिया कप में बांग्लादेश के कप्तान होंगे
शाकिब अल हसन आगामी एशिया कप में बांग्लादेश के कप्तान होंगे
Nitesh

बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने एशिया कप के आगाज से पहले अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश की टीम सिर्फ एक रात में ही पूरी तरह नहीं चेंज हो सकती है।

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम का कप्तान शाकिब अल हसन को बनाया गया है। वह टी20 वर्ल्ड कप तक पद पर बने रहेंगे। इस साल ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप होना है। हाल ही में बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। शाकिब ने हाल ही में बेटविनर न्यूज के साथ अपनी डील से पीछे हटने के बाद बोर्ड के साथ सब कुछ सुलझा लिया। अमेरिका से आने के कुछ घंटों बाद बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन के साथ उनके आवास पर एक बंद दरवाजे में उनकी बैठक हुई थी।

मैं चाहता हूं कि टीम टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा खेले - शाकिब अल हसन

क्रिकबज्ज के मुताबिक शाकिब अल हसन ने ढाका में पत्रकारों से बातचीत में कहा 'मेरा कोई लक्ष्य नहीं है। मेरा यही उद्देश्य है कि हम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करें और ये उसकी ही तैयारी चल रही है। अगर किसी को लगता है कि मैं एक या दो दिन में टीम को पूरी तरह से बदल दूंगा तो फिर ये पूरी तरह से गलत है। आप हमारा सही डेवलपमेंट तब देंखेगे जब टीम तीन महीने के टाइम में इतनी अच्छी तैयारी कर ले ताकि वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करे।'

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन के आने से टीम निश्चित रूप से मजबूत होगी। उनकी बेटविनर डील के बाद बीसीबी ने कड़ा रुख अपनाया था। बीसीबी ने यहां तक कहा था कि अगर डील जारी रहेगी तो उनको टीम में जगह नहीं दी जाएगी। इसके बाद शाकिब और बोर्ड मेम्बर्स के बीच मीटिंग हुई थी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...