Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शाकिब अल हसन ने न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जाने के लिए बोर्ड से मांगी इजाजत

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
Nitesh
ANALYST
Modified 09 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं। उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया है कि इस दौरे के लिए उन्हें टीम में ना चुना जाए। उन्होंने एक लेटर लिखकर इस दौरे पर नहीं जाने के लिए बीसीबी से परमिशन मांगी है। शाकिब अल हसन अपने तीसरे बच्चे के जन्म की वजह से पैटरनिटी लीव चाहते हैं।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशंस के चेयरमैन अकरम खान ने क्रिकबज्ज से बातचीत में कहा "हमें शाकिब अल हसन का लेटर मिला है जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे से लीव की मांग की है। अपने बच्चे के जन्म के मौके पर वो यूएसए में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। इसको लेकर अभी तक हमने कोई फैसला नहीं लिया है।"

ये भी पढ़ें: एक टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा नो बॉल कब और किस टीम ने डाला था ?

शाकिब अल हसन इस वक्त चोट से जूझ रहे हैं

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन इस वक्त चोटिल हैं और इसी वजह से वो वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। पहले टेस्ट मैच के दौरान शाकिब को बाईं जांघ पर खिंचाव के बाद खेलते हुए नहीं देखा गया। वह गेंदबाजी के लिए भी नहीं आए थे। उनके ऊपर लगातार निगरानी रखी गई थी लेकिन अब अगले टेस्ट से बाहर आने की खबर सामने आई है। ध्यान से शाकिब के चोट की गहराई का अध्ययन करने के बाद यह फैसला लिया गया है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा है कि शाकिब इस हफ्ते टीम बायो-सिक्योरिटी बबल को छोड़ देंगे और फिलहाल ढाका में बीसीबी मेडिकल की निगरानी और इलाज के तहत रहेंगे।

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 11 फरवरी को होगी। ढाका में यह मुकाबला खेला जाना है। मुख्य खिलाड़ी के बाहर होने पर मेजबान टीम के लिए ज्यादा मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारतीय बल्लेबाजों के 3 सबसे तेज तिहरे शतकों पर एक नजर

Published 09 Feb 2021, 12:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now