Create

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज की तैयारी के लिए प्रमुख टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे शाकिब अल हसन 

ढाका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे शाकिब अल हसन
ढाका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मैदान में वापसी के लिए तैयार हैं और वह अगले महीने होने वाली श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज (BAN vs SL) की तैयारी के लिए घरेलू टूर्नामेंट ढाका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे। उन्होंने लेजेंड्स ऑफ़ रूपगंज की टीम को शेष टूर्नामेंट के लिए ज्वाइन किया है।

लेजेंड्स के अध्यक्ष लुत्फुर रहमान बादल ने मंगलवार को क्रिकबज को इस बात की पुष्टि की । इसी के साथ श्रीलंका के खिलाफ 15 मई से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उनकी उपलब्धता के बारे में अटकलें भी समाप्त हो गई हैं और वह अब इस सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

हालाँकि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले शाकिब को मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने साइन किया था लेकिन उनकी टीम ग्रुप चरण के समाप्त होने पर सुपर 6 में जगह बनाने में नाकामयाब रही। इसके बाद बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने लेजेंड्स के लिए खेलनी की अनुमित मांगी, जो कि 11 मैचों में 16 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से पहली बार एक्शन में नजर आएंगे शाकिब

शाकिब अल हसन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था, जहाँ उन्हें वनडे और टेस्ट दोनों टीमों में चुना गया था। वनडे सीरीज के दौरान ही उनके परिवार में कई सदस्यों की तबियत खराब हो गई और उनके बीच में ही स्वदेश लौटने की खबर आई थी। हालाँकि शाकिब ने वनडे सीरीज के तीनों मैच खेले और इसके बाद वापस लौटे। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए कैंप का आयोजन 8 मई से होगा।

मुशफिकुर रहीम और मेहिदी हसन सुपर लीग में शेख जमाल धनमंडी क्लब में शामिल हो गए क्योंकि उन्हें एमएससी द्वारा अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण रिलीज कर दिया गया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment