सचिन तेंदुलकर के खिलाफ अपील पर शेन वॉर्न ने पूछा आखिर कैसे हैं नॉट आउट

सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न 
सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न 

क्रिकेट के भगवान और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न जब भी मैदान पर एक दूसरे के आमने सामने होते थे, तो वो फैंस के लिए काफी बड़ा लम्हा होता था। शेन वॉर्न और सचिन तेंदुलकर की प्रतिद्वंद्विता जग जाहिर है। हालांकि, यह दोनों खिलाड़ी अब क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन इन दिनों यह दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है जिसे शेन वॉर्न ने भी रिट्विट किया है और उन्होंने पूछा है, कैसे यह नॉट आउट था।

आस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है,"वाकई, कमआन रॉब, आखिर ये कैसे आउट नहीं है।" इसके साथ ही शेन वॉर्न ने उदास और मुस्कुराती हुई इमोजी भी पोस्ट की है। बता दें, यह वीडियो जो शेन ने शेयर किया है वो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुए एक टेस्ट मैच का है।

ये भी पढ़ें - युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को किया ट्रोल, एबी डीविलियर्स और विराट कोहली का जिक्र

दरअसल, साल 1998 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में एक टेस्ट मुकाबला खेला गया था। इस मैच में शेन वॉर्न जब सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी कर रहे थे, यह वीडियो उस दौरान का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वॉर्न की एक गेंद को सचिन तेंदुलकर खेलने जाते हैं, लेकिन वो बीट हो जाते हैं और गेंद उनके पैड में जाकर लगती है। इसके बाद वॉर्न ने जोरदार अपील की थी लेकिन अंपायर ने यह अपील ठुकरा दी।

इस वीडियो को रॉब मूडी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया, जिसका कैप्शन है - आउट या नॉट आउट। सचिन तेंदुलकर बनाम शेन वॉर्न। साल 1998, पहला टेस्ट सचिन ने नाबाद 155 रन बनाए। मगर एलबीडब्ल्यू की वॉर्न की जोरदार अपील ठुकरा दी गई थी। उन्होंने आगे लिखा कि वो हॉकआई में इस निर्णय को देखना पसंद करते।

Quick Links

App download animated image Get the free App now