IPL 2020: शेन वॉर्न ने संजू सैमसन के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

शेन वॉर्न
शेन वॉर्न

शेन वॉर्न ने संजू सैमसन को कमाल का खिलाड़ी बताया है। इस बीच शेन वॉर्न ने उम्मीद जताई है कि संजू सैमसन बल्लेबाजी से राजस्थान को आईपीएल जीतने में मदद करेंगे। इसके अलावा शेन वॉर्न इस बात से भी हैरान हैं कि संजू सैमसन सभी प्रारूपों में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। आपको बता दें शेन वॉर्न ने यह सब बातें राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव में कही।

शेन वॉर्न ने सैमसन को लेकर कहा,‘‘संजू सैमसन कमाल के खिलाड़ी हैं। मैं लंबे समय से कह रहा हूं और मेरा मानना है कि मैने काफी समय बाद ऐसा खिलाड़ी देखा है। मैं हैरान हूं कि वह भारत के लिये सभी प्रारूपों में नहीं खेलते हैं।’’

शेन वॉर्न ने उम्मीद जताई कि संजू सैमसन आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करके टीम को ख़िताब जितवाएंगे। उन्होंने आगे कहा, " वह अच्छा खिलाड़ी है और उसके पास सारे शॉट्स और क्लास है। मुझे यकीन है कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल जीतने में मदद करेगा। मुझे उम्मीद है कि भारत के लिये मैं उसे तीनों प्रारूपों में खेलते देखूंगा।"

यह भी पढ़ें:IPL 2020: एबी डीविलियर्स ने टीम के दो विभागों में सुधार की जरूरत बताई

शानदार फॉर्म में हैं संजू सैमसन

स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल का यह सीजन अब तक अच्छा रहा है। राजस्थान ने अपने पहले मैच में चेन्नई को 16 रनों से हराकर टूर्नामेंट का जीत से आगाज किया था। शारजाह में खेले गए इस मैच में संजू सैमसन ने 32 गेंदों में 74 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस बीच उन्होंने 1 चौका और 7 छक्के अपने नाम किए थे।

संजू सैमसन
संजू सैमसन

इसके बाद रविवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में संजू सैमसन ने 42 गेंदों में 4 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 85 रनों की धुआंधार पारी खेली थी जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now