Create

शेन वॉर्न ने प्रमुख ऑलराउंडर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में लगातार मौके देने की बात कही

Australia v England - 4th Test: Day 3
Australia v England - 4th Test: Day 3
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को कंगारू टीम में लगातार मौका देने की बात कही है। शेन वॉर्न ने कहा है कि कैमरन ग्रीन (Cameron Green) भले ही बल्ले से उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन उन्हें लगातार टीम में शामिल करना चाहिए। शेन वॉर्न के मुताबिक कैमरन ग्रीन सिर्फ अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम में जगह बनाने के हकदार हैं।

कैमरन ग्रीन ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था लेकिन एशेज सीरीज में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। छह पारियों में अभी तक वो केवल दो ही बार दहाई के आंकड़ें तक पहुंच पाए हैं। उनका बेस्ट परफॉर्मेंस इस दौरान नाबाद 33 रन रहा है। हालांकि उनकी गेंदबाजी काफी लाजवाब रही है और उन्होंने अहम मौकों पर कई विकेट ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए चटकाए हैं।

कैमरन ग्रीन एक सुपरस्टार प्लेयर बन सकते हैं - शेन वॉर्न

फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान शेन वॉर्न ने कैमरन ग्रीन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "आपको टेस्ट क्रिकेट में 20 विकेट चटकाने होते हैं और तभी आप मैच जीत सकते हैं। पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क 8वें और 9वें नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं और इसी वजह से आप कैमरन ग्रीन को टीम में शामिल कर सकते हैं। मैं कैमरन ग्रीन को ड्रॉप नहीं करना चाहूंगा क्योंकि उनकी गेंदबाजी काफी शानदार लग रही है। मैं उनको लगातार मौका देना चाहूंगा। हमें पता है कि वो किस क्वालिटी के प्लेयर हैं। वो भविष्य में सुपरस्टार खिलाड़ी बनने वाले हैं। वो केवल अभी 22 साल के हैं इसलिए उनको सपोर्ट कीजिए।"

आपको बता दें कि सिडनी में खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। टीम ने इंग्लैंड के ऊपर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...