SRH के खिलाफ मैच में एम एस धोनी का ये हो सकता है बैटिंग ऑर्डर, टीम के पूर्व ओपनर ने अहम चीज का किया जिक्र

एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)
एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (SRH vs CSK) के मैच से पहले एम एस धोनी (MS Dhoni) के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। सीएसके के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने कहा है कि इस मैच में धोनी बैटिंग ऑर्डर में ऊपर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। उन्होंने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है। वॉटसन के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में सीएसके ने जो गलती की थी, उसे वो यहां पर नहीं दोहराना चाहेंगे।

एम एस धोनी इस सीजन आठवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और इसी वजह से उनकी बल्लेबाजी आती ही नहीं है। पहले दो मैचों में उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में बड़े टार्गेट का पीछा करते हुए धोनी की बैटिंग आई और इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ शॉट लगाकर पुराने एम एस धोनी की याद दिला दी। उन्होंने 16 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। धोनी ने जिस तरह के शॉट्स खेले उसे देखकर हर कोई हैरान था। उनके शॉट्स में ताकत काफी ज्यादा थी।

एम एस धोनी को बैटिंग में प्रमोट किया जा सकता है - शेन वॉटसन

इसी वजह से शेन वॉटसन का मानना है कि अगर एक बार फिर उसी तरह की परिस्थिति बनी तो धोनी को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजा जा सकता है। वॉटसन ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स ने उन छोटी-छोटी गलतियों से जरुर सीख ली होगी जो पिछले मुकाबले में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ किया था। धोनी ने जिस तरह की बैटिंग की थी, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अगर इस बार भी उस तरह का मौका आया तो उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजा सकता है। इसकी वजह ये है कि उन्होंने दिल्ली के खिलाफ अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी की थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now