हार्दिक पांड्या की हो टेस्ट टीम में वापसी, शेन वॉटसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v India - 3rd T20
हार्दिक पांड्या लंबे समय से टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या की भारत की टेस्ट टीम में वापसी होनी चाहिए, क्योंकि वो काफी स्पेशल टैलेंट हैं और उनको खेलना चाहिए।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो इंजरी की वजह से वो काफी समय से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। अब वो केवल वनडे और टी20 में ही खेलते हुए नजर आते हैं। हालांकि कई दिग्गजों का मानना है कि हार्दिक पांड्या को टेस्ट मैचों में भी मौका मिलना चाहिए।

हार्दिक पांड्या के पास काफी क्षमता है - शेन वॉटसन

शेन वॉटसन से भी जब हार्दिक पांड्या के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने यही प्रतिक्रिया दी। हिंदुस्तान टाइम्स के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या वर्ल्ड क्रिकेट के स्पेशल टैलेंट हैं। अगर उनकी बॉडी टेस्ट क्रिकेट की डिमांड को पूरी कर सकती है तो फिर उन्हें जरूर इस फॉर्मेट में खेलना चाहिए। अगर वो इस फॉर्मेट में सिर्फ बैटिंग ही करें तब भी उनके पास काफी क्षमता है। उनके बल्लेबाजी की तकनीक काफी जबरदस्त है। हां वो पावर हिटर जरूर हैं लेकिन सबने देखा है कि टी20 क्रिकेट में उन्होंने ऊपर आकर बल्लेबाजी की है। गुजरात के लिए उन्होंने चौथे नंबर पर बैटिंग की थी। यहां तक कि वनडे में भी वो सिर्फ पावर हिटर नहीं हैं। इसी वजह से केवल बल्लेबाजी में ही उनके पास इतनी क्षमता है कि वो टेस्ट क्रिकेट में परफॉर्म कर सकते हैं। गेंदबाजी की अगर बात करें तो उनके पास ऐसी स्किल है कि वो नई गेंद को स्विंग करा सकते हैं। इससे भारतीय टेस्ट टीम को काफी फायदा मिल सकता है। हार्दिक पांड्या वर्ल्ड क्रिकेट के स्पेशल टैलेंट हैं और इसी वजह से उन्हें क्रिकेट के हर एक फॉर्मेट का हिस्सा होना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now