Create

"इशान किशन के लिए ₹15.25 करोड़ की राशि ज्यादा है," ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज का बयान

इशान किशन को खरीदने के लिए टीम ने दूसरे क्वालिटी प्लेयर्स को नहीं खरीदा
इशान किशन को खरीदने के लिए टीम ने दूसरे क्वालिटी प्लेयर्स को नहीं खरीदा
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) का मानना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (MI) ने इशान किशन (Ishan Kishan) पर ₹15.25 करोड़ खर्च करके बड़ी गलती कर दी। वॉटसन ने किशन को अत्यधिक प्रतिभाशाली बताया लेकिन उन्होंने कहा कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की वजह से मुंबई को स्क्वाड की क्वालिटी का त्याग करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड को रिटेन किया था और मेगा ऑक्शन में इशान किशन को वापस खरीदा था। हालांकि इस सीजन टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है और टीम ने अपने सभी मैच गंवा दिए है।

"द ग्रेड क्रिकेटर" पर बोलते हुए, वॉटसन ने कहा कि वह प्रतियोगिता में मुंबई इंडियंस के संघर्ष से ज्यादा हैरान नहीं हैं। दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच ने कहा,

मुझे आश्चर्य नहीं हुआ कि मुंबई इंडियंस तालिका में सबसे नीचे हैं क्योंकि उनका ऑक्शन चौंकाने वाला रहा था। इशान किशन पर इतना पैसा खर्च करना... वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली और कुशल खिलाड़ी है, लेकिन वह आपकी पूरी सैलरी खर्च करने लायक नहीं है। और फिर, जोफ्रा आर्चर पर उनकी उपलब्धता के बारे में जानकारी न होने के बावजूद दांव लगाना। उन्होंने काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है। उनकी टीम में काफी कमियां हैं।

उनके पास क्वालिटी विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है - शेन वॉटसन ने सीएसके को लेकर दी प्रतिक्रिया

5 Endrathukulla! A rapid 🔥 round with the Super Kings! #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @amazonpay https://t.co/rd8VwbiTQP

मुंबई इंडियंस के अलावा चार बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का भी प्रदर्शन मौजूदा सीजन काफी खराब रहा है। उन्होंने पांच में से एक मैच में जीत हासिल की है।

वॉटसन ने टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को कमजोर बताते हुए कहा,

सीएसके के साथ सबसे बड़ा मुद्दा, अब जब मैंने उनके पांच मैच देखे हैं, वह यह है कि कुछ कमियां हैं, खासकर उनकी तेज गेंदबाजी के साथ। पिछले वर्षों में, उनके पास शार्दुल ठाकुर थे। दीपक चाहर चोटिल हैं। उन्होंने ऑक्शन में उसके लिए बहुत पैसे खर्च किये, लेकिन वह टूर्नामेंट के लिए अनुपलब्ध है, जो कि एक बड़ा मुद्दा है। उनके पास जोश हेजलवुड की तरह विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है। इससे पहले, उनके पास हमेशा एक विश्व स्तरीय विदेशी तेज गेंदबाज होता था। इसलिए वे संघर्ष कर रहे हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...