Create

शेन वॉटसन ने सिंगापुर के खिलाड़ी को आईपीएल ऑक्शन के दौरान मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
BBL - The Eliminator: Strikers v Hurricanes
BBL - The Eliminator: Strikers v Hurricanes

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL) के दौरान युवा प्लेयर टिम डेविड (Tim David) को मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉटसन ने कहा है कि इतने पैसे मिलने के बाद आईपीएल में टिम डेविड पर दबाव जरूर होगा।

टिम डेविड के लिए आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने काफी महंगी बोली लगाई। मुंबई ने 8 करोड़ 25 लाख की रकम में डेविड को हासिल किया। इससे पहले वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। हालांकि आगामी सीजन से वो मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

प्राइस टैग का प्रेशर खिलाड़ी पर जरूर रहता है - शेन वॉटसन

शेन वॉटसन के मुताबिक 25 वर्षीय खिलाड़ी पर प्राइस टैग का प्रेशर जरूर रहेगा। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कई बार दबाव में खिलाड़ी का अच्छा प्रदर्शन भी निकलकर सामने आता है।

वॉटसन ने "आईसीसी रिव्यू" शो में कहा "निश्चित तौर पर जब आपके ऊपर काफी बड़ा प्राइस टैग होता है तो उससे फ्रेंचाइजी की उम्मीदें आपसे काफी ज्यादा होती हैं। इससे दबाव भी आता है। जब तक आपको गेम टाइम नहीं मिल जाता है तब तक ये प्रेशर आप पर रहता है। मैंने देखा है कि कई सारे प्लेयरों ने दबाव में काफी अच्छा खेल दिखाया है। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे प्लेयर इसका बड़ा उदाहरण हैं।"

वॉटसन ने आगे कहा "कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जो दबाव में बिखर गए हैं। टिम डेविड सिंगापुर के हैं और बीबीएल में खेल रहे हैं। पहली बार उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला है और वो भी मुंबई इंडियंस के लिए। ऐसे में उनके ऊपर दबाव जरूर होगा।"

आपको बता दें कि टिम डेविड ने पिछले सीजन आरसीबी के लिए अपना डेब्यू किया था। वो आईपीएल में खेलने वाले सिंगापुर के पहले खिलाड़ी हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment