Create

"आरोन फिंच खराब खेलते हैं तो टी20 वर्ल्ड कप में स्थान पक्का नहीं है," पूर्व दिग्गज का बयान

आरोन फिंच की फॉर्म कुछ समय से खराब रही है
आरोन फिंच की फॉर्म कुछ समय से खराब रही है

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने माना है कि वर्तमान कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) का स्थान आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए निश्चित नहीं माना जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही बल्ले से उनका खराब प्रदर्शन जारी रहेगा तो टीम में उनको पक्का नहीं माना जा सकता है।

एक पॉडकास्ट में वॉटसन ने कहा कि दुर्भाग्य से, फिंच अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के आसपास कहीं भी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं। उनको अपनी तकनीक और मानसिकता पर काम करने की जरूरत है। जब वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे तब से काफी बदलाव आया है। अगर वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले रन नहीं बना रहे हैं तो आप उनको नहीं चुन सकते हैं। अगर वह ऐसे ही बल्लेबाजी करना जारी रखते हैं, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी।

डेविड वॉर्नर को लेकर वॉटसन ने कहा कि उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को लीड करते हुए सफलता पाई है और उन्होंने गेम के बारे में बेहतरीन समझ पाई है। उन्होंने वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी नहीं दिए जाने को हास्यास्पद कहा।

इस समय फिंच आईपीएल में खेलने के लिए भारत में हैं
इस समय फिंच आईपीएल में खेलने के लिए भारत में हैं

गौरतलब है कि वॉर्नर वर्तमान में आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम का हिस्सा हैं। यह खब्बू बल्लेबाज एक शानदार सीजन का आनंद ले रहा है। उन्होंने 11 मैचों में 53.38 की औसत और 151.96 के स्ट्राइक रेट से 427 रन बनाए हैं। पिछले साल फ्लॉप रहने के बाद हैदराबाद ने वॉर्नर को टीम से रिलीज कर दिया था। इसके बाद नीलामी में दिल्ली ने वॉर्नर को अपने साथ शामिल किया था। दिल्ली के लिए उन्होंने धाकड़ बल्लेबाजी की है।

गौरतलब है कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है। अपनी सरजमीं पर होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया किसी भी तरह की कमी अपनी टीम में नहीं रखना चाहेगी। ऐसे में हर इन फॉर्म खिलाड़ी को टीम में लिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment