Create

केएल राहुल के पास जब खोने को कुछ नहीं होता है तो फिर वो काफी खतरनाक हो जाते हैं, सीएसके के पूर्व खिलाड़ी का बयान

1st T20 International: India v South Africa
केएल राहुल ने दूसरे टी20 में बेहतरीन बल्लेबाजी की

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉटसन ने कहा है कि केएल राहुल के पास जब खोने को कुछ नहीं रहता है तो फिर वो काफी खतरनाक बल्लेबाज बन जाते हैं और इसी वजह से उन्हें हर एक मैच में खुलकर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

केएल राहुल बिना रिस्क लिए 180 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर सकते हैं - शेन वॉटसन

शेन वॉटसन के मुताबिक केएल राहुल उनके पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक उन्होंने कहा,

केएल राहुल मेरे फेवरिट खिलाड़ियों में से एक हैं। जब केएल राहुल आक्रामक तरीके से खेलते हैं तो फिर वो अपना बेस्ट देते हैं। वो गेम को लगातार चलाते हैं और कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करते हैं। उनके पास वो स्किल है। दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों को खेलने की क्षमता उनके पास है और उस तरह के शॉट्स भी हैं। जब केएल राहुल के पास खोने के लिए कुछ नहीं होता है तब उनकी बल्लेबाजी मुझे देखने में काफी अच्छी लगती है। उस वक्त वो बिना रिस्क लिए 180 की स्ट्राइक रेट से भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। अगर वो ऑस्ट्रेलिया में भी ऐसा कर पाते हैं तो फिर कई सारे गेंदबाजों को मुश्किल में डाल देंगे।

आपको बता दें कि शेन वॉटसन ने केएल राहुल को आईपीएल में काफी करीब से देखा है। इसी वजह से उन्हें केएल राहुल की बल्लेबाजी के बारे में अच्छी तरह से पता है। केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका सीरीज में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया चाहेगी कि वो अपना फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप में भी बरकरार रखें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment