Create

शेन वॉटसन ने भारत में दोबारा ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ICC World Twenty20 India 2016:  India v Australia
शेन वॉटसन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए भारत में हैं

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने के लिए भारत में हैं। वॉटसन इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के कप्तान हैं। वॉटसन ने दोबारा ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से खेलने पर खुशी जताई और कहा कि भारत में खेलना हमेशा से ही काफी खास रहा है।

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज 2022 के तीसरे मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को 38 रनों से हरा दिया। श्रीलंका लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स की टीम 18 ओवरों में 180 रनों पर ऑल-आउट हो गई। तिलकरत्ने दिलशान को ताबड़तोड़ शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

भारत में हमेशा मुझे काफी प्यार और सपोर्ट मिला है - शेन वॉटसन

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में शेन वॉटसन ने भारत में खेलने को काफी स्पेशल बताया। उन्होंने कहा,

भारत में मेरा समय काफी शानदार रहा है और मुझे यहां पर काफी सपोर्ट मिला है। मुझे एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से कई सारे लेजेंडरी प्लेयर्स के साथ खेलने का मौका मिला है। कानपुर का क्राउड काफी शानदार रहा है। अच्छी बात ये है कि फैंस हमें देखने के लिए भी मैदान में आए। भारत में मेरा एक्सपीरियंस काफी बेहतरीन रहा है। भारतीय फैंस ने मुझे काफी प्यार दिया है।

शेन वॉटसन ने आरोन फिंच के रिटायरमेंट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने हाल ही में संन्यास लिया है। उन्होंने कहा,

फिंच का करियर काफी शानदार रहा और टॉप ऑर्डर में ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने अच्छा किया। मुझे पूरा भरोसा है कि उन्होंने जिस तरह से खेला और जो कुछ भी अपने करियर में हासिल किया उस पर उन्हें गर्व होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment