Create
Notifications

शेन वॉटसन ने आईपीएल 2016 के फाइनल के आखिरी ओवर में अपनी खराब गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

शेन वॉटसन और विराट कोहली 2016 आईपीएल के दौरान
शेन वॉटसन और विराट कोहली 2016 आईपीएल के दौरान
reaction-emoji reaction-emoji
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने आईपीएल 2016 (IPL) के फाइनल के आखिरी ओवर में अपनी खराब गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली के पास उस दिन आईपीएल का टाइटल जीतने का सुनहरा मौका था लेकिन उस एक ओवर की वजह से वो ट्रॉफी से दूर रह गए।

शेन वॉटसन की अगर बात करें तो वो आईपीएल 2016 में आरसीबी की टीम का हिस्सा थे। वो पूरे टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन फाइनल मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 208 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। आरसीबी की तरफ से शेन वॉटसन काफी महंगे साबित हुए थे और 4 ओवरों में 61 रन दे दिए थे। टीम की तरफ से उन्होंने आखिरी ओवर डाला था और उसमें 24 रन दे दिए थे। जवाब में आरसीबी 200 रन ही बना पाई थी और 8 रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

उस एक ओवर की वजह से मैं पूरी तरह से टूट गया था - शेन वॉटसन

छह साल बाद अब वॉटसन ने अपने उस आखिरी ओवर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कैपिटल्स के पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "2016 का फाइनल आरसीबी के लिए ऐसा था जिसके बाद मैं काफी हताश हो गया था। क्योंकि मुझे पता था कि आरसीबी के लिए वो फाइनल मैच जीतना कितना जरूरी था। वो मुकाबला चिन्नास्वामी में था। आरसीबी ने पूरे सीजन काफी अच्छा खेला था।"

वॉटसन ने आगे कहा "विराट कोहली काफी शानदार फॉर्म में थे। दुनिया के महान प्लेयर्स में से एक कोहली के पास आईपीएल जीतने का मौका था और वो भी कप्तान के तौर पर। लेकिन उस एक ओवर की गेंदबाजी से मैं पूरी तरह से टूट गया। मुझे लगा कि अब यहीं पर सबकुछ खत्म हो गया है।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...