Create

शेन वॉटसन ने बताया टी20 वर्ल्ड जीतने के लिए पसंदीदा टीम का नाम, भारतीय टीम को लेकर भी दिया बयान 

 शेन वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत की टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी को लेकर दी प्रतिक्रिया
शेन वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत की टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) भारत में मौजूद हैं और रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) में हिस्सा ले रहे हैं। हालाँकि, टूर्नामेंट में आज (29 सितम्बर को) इंडिया लेजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद, उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स का सफर समाप्त हो गया। उनकी टीम को मुकाबले में पांच विकेट की हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद वॉटसन ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया लेकिन सबसे महत्वपूर्ण चीज, उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 को लेकर कही। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी आईसीसी टूर्नामेंट को जीतने के लिए पसंदीदा टीम के नाम का भी खुलासा किया, साथ ही भारतीय टीम की दावेदारी को लेकर भी अहम बात कही।

वर्ल्ड कप जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार - शेन वॉटसन

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉटसन से यह पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में वह इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बारे में क्या कहना चाहेंगे उन्हें कौन सी टीम खिताब जीतने की बड़ी दावेदार लग रही है। सवाल का जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स के कप्तान ने कहा,

देखिए इंडिया ने अपने घर में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत अच्छा खेला है लेकिन मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया इस बार भी पसंदीदा होगी। वे बहुत अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियां भारतीय परिस्थितियों से काफी अलग होने वाली हैं, मैदान बड़े होंगे और पेस भी विकेट में ज्यादा होगा तथा ऑस्ट्रेलिया के फॉर्म को देखते हुए मेरे हिसाब से वे जीतने के प्रबल दावेदार होंगे।

हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में टी20 सीरीज मात दी थी। तीन मैचों की सीरीज मेजबानों ने 2-1 से अपने नाम की थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप में अपने घर पर खेलने का फायदा जरूर मिल सकता है और टीम डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment