Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में टिम डेविड को दिग्गज ऑलराउंड ने शामिल करने का दिया सुझाव

टिम डेविड ने छोटे प्रारूप में सभी को प्रभावित किया है
टिम डेविड ने छोटे प्रारूप में सभी को प्रभावित किया है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने ऑस्ट्रेलिया को किसी भी तरह से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 के लिए सिंगापुर के खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) को स्क्वाड में शामिल करने की बात कही है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट के लिए सौ से भी कम दिनों का समय रह गया है। सिंगापुर के डेविड अब ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए योग्य हैं और कुछ समय पहले उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली से भी मुलाकात की थी।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ट्रॉफी के एंबेसडर वॉटसन ने डेविड की प्रशंसा की है। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने वॉटसन के हवाले से कहा,

मैंने वास्तव में उसे आईपीएल तक बिल्कुल नहीं देखा था और उसने जो किया उसे देखकर कुछ ऐसा हुआ जो मैंने लंबे समय तक नहीं देखा। एक युवा के लिए जो अंदर आ रहा है और बस हावी हो रहा है और गेंद को ऐसे हिट कर रहा है जैसे मैंने वास्तव में अतीत में नहीं देखा है। तो आप बस एक रास्ता खोजें।
ऑस्ट्रेलिया के टी20 वर्ल्ड कप का गत चैंपियन होने के कारण यह कठिन है। लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, उसके पास जो पावर है और दबाव की परिस्थितियों में भी वह कुछ ऐसा है जो बहुत ही दुर्लभ है।

टिम डेविड को जल्द मौका मिलेगा - आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के सफ़ेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि टिम डेविड का समय बाद की बजाय जल्द आएगा। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि टिम के लिए वह समय आएगा। वह इतनी मूल्यवान संपत्ति है। जिन खिलाड़ियों के पास इतनी ताकत है, जो कुछ ओवर फेंक सकते हैं, वे मैदान में अच्छे हैं, वे कई टी20 टीमों में शामिल हो जाएंगे। इसलिए मुझे लगता है कि इसमें कोई संदेह नहीं है, विशेष रूप से क्रिकेट की मात्रा के साथ जो अगले तीन महीनों में वर्ल्ड कप शुरू होने तक खेला जाएगी।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को आखिरी कुछ मैचों में नियमित मौके दिए और उन्होंने जबरदस्त हिटिंग का प्रदर्शन किया था। सीजन में खेले आठ मुकाबलों में डेविड ने 216.27 के स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने 16 छक्के और 12 चौके जड़े थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...