वर्ल्ड कप 2023 को लेकर शेन वॉटसन ने जताई बड़ी इच्छा, कहा अगर इन दो टीमों के बीच...

India v Australia - ODI Series: Game 1
India v Australia - ODI Series: Game 1

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो कौन सी दो टीमों को फाइनल में खेलते हुए देखना चाहते हैं। शेन वॉटसन के मुताबिक अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें फाइनल में पहुंचती हैं तो फिर ये काफी जबरदस्त मुकाबला होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2003 के वर्ल्ड कप में फाइनल मुकाबला खेला गया था और उस वक्त ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को बुरी तरह हरा दिया था। टीम इंडिया उस मैच में बिल्कुल भी मुकाबला नहीं कर पाई थी। हालांकि इस बार दोनों ही टीमें बराबरी की दिख रही हैं और मैच भारत में है, इसलिए टीम इंडिया का पलड़ा भारी हो जाता है।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच फाइनल काफी जबरदस्त होगा - शेन वॉटसन

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान शेन वॉटसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंडिया दोनों ही टीमें काफी जबरदस्त हैं। उन्होंने कहा,

जिस तरह के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के पास हैं वो काफी बेहतरीन टीम हैं। वर्ल्ड कप से पहले उनकी टीम को लेकर कुछ सवालिया निशान जरूर हैं लेकिन उनको पता है कि बड़े मैचों में किस तरह से खेला जाता है। वहीं दूसरी तरफ इंडियन टीम अपने होम ग्राउंड में खेल रही है और उन्हें कंडीशंस के बारे में किसी और से ज्यादा बेहतर पता है। उनके गेंदबाज इस वक्त जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं उनका टॉप ऑर्डर भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इसी वजह से वो भी आगे जा सकते हैं। इसलिए मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अगर फाइनल मैच खेला जाता है तो फिर ये काफी शानदार होगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाफ खेलना है। ये मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक सबसे ज्यादा 5 बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं भारतीय टीम ने सिर्फ दो बार ये टाइटल जीता है। इस बार टीम इंडिया अपने कैंपेन की शुरुआत ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ करेगी।

Quick Links