Create
Notifications

"जेम्स एंडरसन ने पहले टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह को गाली दी थी और लॉर्ड्स में सिराज के साथ भी वही किया"

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान जेम्स एंडरसन से काफी गहमा-गहमी देखने को मिली थी
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान जेम्स एंडरसन से काफी गहमा-गहमी देखने को मिली थी
Nitesh
ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) के दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच हुए विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शार्दुल ठाकुर ने खुलासा किया है कि जेम्स एंडरसन ने पहले टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज को गाली दी थी और उसके बाद लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह के साथ भी वैसा ही किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में शार्दुल ठाकुर ने उस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। उन्होंने कहा "इंग्लैंड टीम के साथ कोई इश्यू नहीं था। केवल जेम्स एंडरसन के साथ ही सारा विवाद था। पहले टेस्ट में उन्होंने मोहम्मद सिराज को भला-बुरा कहा और उसके बाद लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह के साथ भी वही किया। क्या आपने कभी देखा है कि जब हम विदेशी दौरों पर जाते हैं तो उनके तेज गेंदबाज हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों को किस तरह से गेंदबाजी करते हैं। मोहम्मद शमी का ऑर्म एडिलेड में फ्रैक्चर हो गया था। टी नटराजन को भी काफी तेज गति से गेंद डाली गई थी। हम यहां पर दोस्ती निभाने के लिए नहीं आए हैं, बल्कि जीतने के लिए आए हैं।"

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह के बीच बाउंसर गेंदों को लेकर हुआ था विवाद

आपको बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने लगातार बाउंसर और यॉर्कर गेंद डाली थी, जिसपर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद बढ़ गया था। बाद में बुमराह ने एंडरसन से माफ़ी मांगी थी लेकिन उन्होंने इसे नकार दिया था।

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने बताया था कि इंग्लैंड की पारी के खत्म होने के बाद जसप्रीत बुमराह इस विवाद को खत्म करने के लिए जेम्स एंडरसन के पास गए और उनसे कहा कि मैंने जानबूझ कर आपको इस तरह की गेंदबाजी नहीं की थी। लेकिन एंडरसन ने उन्हें एकतरफ कर दिया और कहा कि यह सब मुझे स्वीकार नहीं है।

जेम्स एंडरसन द्वारा जसप्रीत बुमराह को एकतरफ करने से ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों में जोश भर गया।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now