Create
Notifications

शार्दुल ठाकुर ने अंतिम ओवर में रोहित शर्मा के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया

reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के खिलाफ चौथे टी20 मैच को भारतीय टीम (Indian Team) के पक्ष में करना का श्रेय पूरी तरह से शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को जाता है। शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक्स और इयोन मॉर्गन को लगातार गेंदों पर आउट करते हुए इंग्लैंड की टीम से मुकाबला छीन लिया। मैच खत्म होने के बाद शार्दुल ठाकुर ने बयान देते हुए योजनाओं के बारे में प्रतिक्रिया दी।

इस मैच में बहुत अधिक ओस थी, जो पिछले तीन मैचों में सच में नहीं थी। वे आखिरी ओवर में तेज खेलने का प्रयास कर रहे थे और कुछ डॉट बॉल डालना महत्वपूर्ण था और फिर गेम को सील कर दिया गया। सूखी गेंद ने उनके लिए काम किया और जब मैंने धीमी बाउंसर की कोशिश की तो यह स्लॉट में थी और यह छह रन के लिए चली गई। यदि हम स्टम्प्स पर धीमी गति से गेंदबाजी करते हैं तो इसे हिट करना आसान होता है, इसलिए लक्ष्य को अपने पावर जोन से दूर रखना था। यदि गेंद सूखी है, तो नकल बॉल के दौरान इसे पकड़ना आसान रहता है।

शार्दुल ठाकुर का पूरा बयान

ठाकुर ने कहा कि मैं ऐसे समय में गेंदबाजी करने का आनन्द ले रहा था जब बल्लेबाज तेज खेलते हुए हावी होने का प्रयास करते हैं। हार्दिक की कुछ योजनाएं थी लेकिन रोहित मुझे वापस लाना चाहते थे। उन्होंने मुझे कहा कि मैदान का एक हिस्सा छोटा है और इसे ध्यान रखते हुए मुझे गेंदबाजी के लिए जाने को कहा।

इंग्लैंड की टीम जब 140 रन बनाकर खेल रही थी उस समय शार्दुल ठाकुर ने कुछ ऐसा किया जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी। ठाकुर ने जमे हुए बेन स्टोक्स को 46 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। इसके बाद अगली ही गेंद पर इयोन मॉर्गन को आउट करते हुए शार्दुल ठाकुर ने मैच भारतीय टीम के पक्ष में कर दिया। हालांकि अंतिम ओवर में कुछ मुश्किलें हुई थी लेकिन ठाकुर ने बेहतर गेंदबाजी की और मैच भारत को जितवा दिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...