Create
Notifications

दूसरे दिन बारिश के बावजूद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को दबाव में डाल सकती है, पूर्व ऑलराउंडर का बयान 

खेल का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया (Photo Credit - BCCI)
खेल का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया (Photo Credit - BCCI)
सावन गुप्ता

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सेंचूरियन टेस्ट मैच का दूसरा दिन भले ही बारिश के कारण धुल गया हो लेकिन पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शॉन पोलक का मानना है कि मेहमान टीम अभी भी साउथ अफ्रीका को दबाव में डाल सकती है। शॉन पोलक के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अगर पहली पारी में बड़ा स्कोर बना दे तो अभी भी वो इस मुकाबले में जीत हासिल कर सकते हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचूरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश की वजह से एक भी गेंद का खेल नहीं हुआ और अंत में अम्पायरों ने लगातार बारिश की वजह से दूसरे दिन के खेल को रद्द कर दिया। भारतीय टीम का पहली पारी में स्कोर 272/3 है तथा केएल राहुल 122 रन और अजिंक्य रहाणे 40 रन के निजी स्कोर पर नाबाद हैं।

भारतीय टीम को 400 से ज्यादा रन बनाने होंगे। - शॉन पोलक

क्रिकबज्ज चैटर पर बातचीत के दौरान शॉन पोलक ने इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये ग्राउंड उतना अच्छा नहीं है। जब बरसात होती है तो अच्छी-खासी होती है। हालांकि मुझे अभी भी लगता है कि इस मैच में रिजल्ट निकल सकता है। इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय टीम इस वक्त काफी आगे है। टीम इस वक्त बेहतरीन पोजिशन में है। कुछ समय के लिए भले ही उन्हें रुकना पड़ा हो लेकिन वो जरूर सोच रहे होंगे कि अगर पहली पारी में 400 से ज्यादा रन बनाते हैं तो फिर साउथ अफ्रीका के ऊपर दबाव निश्चित तौर पर डाल सकते हैं। इसके बाद मुकाबला अपने नाम कर सकते हैं।

वहीं शॉन पोलक ने ये भी कहा कि बारिश की वजह से साउथ अफ्रीका को मदद मिल सकती है। इससे उन्हें आखिरी दिन मैच को ड्रॉ कराने में मदद मिल सकती है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...