युजवेंद्र चहल के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर का बड़ा बयान

युजवेंद्र चहल जबरदस्त फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल जबरदस्त फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2022 (IPL) में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) की तरफ से खेलते हुए उन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शॉन पोलक (Shaun Pollock) के मुताबिक अपने दमदार परफॉर्मेंस की बदौलत युजवेंद्र चहल ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

चहल को 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं चुना गया था। इस फैसले पर कई दिग्गजों ने हैरानी जताई थी। उनकी जगह पर वरुण चक्रवर्ती और रविचंद्रन अश्विन जैसे स्पिनरों को खिलाया गया था, जो उतने सफल नहीं रहे थे। वहीं चहल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। वो अभी तक 11 मैचों में 14.50 की औसत और 7.25 की इकॉनमी रेट से 22 विकेट चटका चुके हैं।

युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप के लिए पहली पसंद होंगे - शॉन पोलक

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान शॉन पोलक ने युजवेंद्र चहल के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इसमें कोई शक ही नहीं है कि युजवेंद्र चहल ने फॉर्म में वापसी कर ली है। वो दोबारा टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। मेरा ये मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए अब वो चयनकर्ताओं की पहली पसंद होंगे। मैं उन्हें वापस टीम में देखना चाहता हूं। वो एक जबरदस्त कैरेक्टर हैं। जब वो मुंबई इंडियंस टीम में थे तो उनके साथ थोड़ा वक्त बिताने का मौका मिला था और वो काफी मजेदार इंसान हैं। जब मैदान में चीजें अच्छी जा रही हों तो उनका उस माहौल में रहना काफी शानदार है। पिछले साल वो फॉर्म में नहीं थे और इसी वजह से उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना गया था। उनका कॉन्फिडेंस वैसा नहीं था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now